KK के निधन पर उपराष्ट्रपति समेत इन लोगों ने दी श्रद्धांजलि
KK के निधन पर उपराष्ट्रपति समेत इन लोगों ने दी श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड के मशहूर हिंदी गायक केके (KK Passes Away) ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है. उनका निधन कोलकाता (Kolkata) में लाइव कंसर्ट के दौरान हार्ट अटैक आने की वजह से हुआ. उन्हें हार्ट अटैक (Heart Attack) पड़ने के बाद कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट में भर्ती करवाया गया. वहां डॉक्टरों ने उन्हें रात 10:30 बजे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि कोलकाता के नररुल में ऑडिटोरियम में परफॉर्मेंस (Live Performance) दे रहे थे. जिसके उपरांत सीढ़ियों पर उन्हें हार्ट अटैक आया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला: मशहूर गायक केके के देहांत के उपरांत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। ख़बरों का कहना है कि पुलिस ने असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि केके के चेहरे व सिर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस आयोजकों और होटल स्टाफ से पूछताछ करने वाली है। 

उपराष्ट्रपति वैंकया नायडू ने दी श्रद्धांजलि: उपराष्ट्रपति वैंकया नायडू ने कहा कि प्रसिद्ध गायक श्री कृष्णकुमार कुन्नाथ के आकस्मिक निधन से व्यथित हूं। अपनी भावपूर्ण आवाज और मधुर गायन के लिए जाने जाने वाले श्री केके का निधन संगीत की दुनिया के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। शांति!

 
केके मेनन ने जताया दुख: उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हैरान और दुखी !! ओम् शांति! 

 

 
टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने जताया दुख:
संगीतकार केके के निधन पर टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने कहा 'वे बेहतरीन संगीतकार थे। वे बहुत शांतिपूर्ण जीवन जीते थे। संगीत की दुनिया में केके की आवाज़ का बड़ा योगदान रहा है। हम उन्हें किसी पार्टी में देखते भी नहीं थे। वे आते थे, गाना गाते थे और चले जाते थे। उनका जाना काफी दुखद है।'

 

राजस्थान में विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM, ओवैसी बोले - हम 'समान नागरिक संहिता' के खिलाफ

विधान सभा में बोले CM योगी- 'कैसे मंजर सामने आने लगे हैं, गाते-गाते लोग चिल्लाने लगे हैं'

क्या बीमार अनिल देशमुख को मिलेगी जमानत ? सुप्रीम कोर्ट ने HC से कहा- शीघ्र सुनवाई करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -