इस एक्ट्रेस ने गलती से कर ली थी गे से शादी, नहीं मिला वो सुख तो...!
इस एक्ट्रेस ने गलती से कर ली थी गे से शादी, नहीं मिला वो सुख तो...!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं यानी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और फेमस टीवी शो 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, हाल ही में मंदाना ने अपनी एक तस्वीर के साथ अपनी पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की है. आप देख सकते हैं मंदाना पुरानी तस्वीर में बुर्का पहने हुए नजर आ रहीं हैं वहीं वह अभी की तस्वीर में बिकिनी में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि अपनी तस्वीर के साथ मंदाना ने लिखा है कि 'ये कहना गलत नहीं होगा कि मैंने 15 सालों का बहुत लंबा रास्‍ता तय किया है. स्‍कूलिंग के बाद मैंने ईरान छोड़ दिया था. फिर अपने सपनों को उड़ान देने के लिए भारत आई. एशिया में घूमने के बाद मुझे लगा कि भारत ही मेरा घर है. मेरी मेहनत के साथ ही भगवान ने भी मेरा साथ दिया और उसी का नतीजा है कि आज मुझे बॉलीवुड में काम करने को मिल रहा है. मैं हर किसी से एक ही बात कहना चाहती हूं. कठिन परिश्रम और दृढ़ इच्‍छा शक्‍ति से आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं. अपने ऊपर से कभी विश्‍वास मत खोइए, सिर्फ अपने सपनों के बारे में सोचिए और उन सभी लोगों का सामना करिए, जो आपके सपनों के बीच में आना चाहते हैं. जब आप अपने सपनों को पूरा करना चाहते हैं तो बहुत से लोग आपको रास्‍ते से भटकाने और डिमोटिवेट करने की कोशिश करते हैं.''

आप सभी को यह भी बता दें कि पहले मंदाना करीमी तेहरान में रहा करती थीं और उनके पिता भारतीय और मम्मी ईरान की निवासी थीं. वहीं एक्ट्रेस बनने से पहले वह एक एयरहोस्टेस थीं और उन्होंने दो शादियां की हैं लेकिन दोनों टूट चुकीं हैं. मंदाना ने पहली शादी साल 2011 में ललित तहलान के साथ की थी और बताया जाता है कि ललित तेहलान गे हैं और वह मंदाना को खुश नहीं रख पाए थे. वहीं उसने बाद उन्होंने फैशन डिजाइनर रोहित बल को डेट किया और फिर साल 2017 में बिजनेसमैन गौरव गुप्ता के साथ शादी करे ली लेकिन उन्हें भी तलाक दे दिया.

जन्मदिन पर अंकिता को मिली एक्स से बधाई, दिया ऐसा जवाब कि...

इस मामले में दीपिका को कॉपी कर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे

आज शादी के बंधन में बंधने जा रहा है 'इश्कबाज' का यह स्टार, सामने आई संगीत सेरेमनी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -