इस मामले में दीपिका को कॉपी कर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे
इस मामले में दीपिका को कॉपी कर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. ऐसे में पार्टी में अंकिता रेड ड्रेस पहने हुए बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं जहाँ सबकी निगाहें उन्ही पर टिकी रही. वहीं ड्रेस के साथ उन्होंने लाइट मेकअप किया था जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है. ऐसे में फिलहाल अंकिता का बर्थडे लुक सुर्खियों में आ गया है वह इस वजह से क्योंकि कहा जा रहा है कि उन्होंने दीपिका को कॉपी किया है.

जी दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमों में शादी के बंधन में बंध गए और प्री वेडिंग सेरेमनी से लेकर पोस्ट वेडिंग पार्टी तक दीपिक ट्रेंड में रहीं. ऐसे में दीपिका ने अपने रिसेप्शन रेड हॉट हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनी थी जो अंकिता ने अपने जन्मदिन पर पहनकर कॉपी कर ली. जी हाँ, अंकिता ने भी अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में दीपिका के लुक को कॉपी किया था जैसा कि दीपिका ने रेड ड्रेस के साथ एक लॉन्ग ट्रेल के साथ बेहद स्टाइलिश ट्विस्ट दिया था वैसे ही अंकिता ने भी वैसे ही अपने लुक को कम्पलीट करते हुए दिखीं.

ऐसे में हाल ही में अंकिता को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. अंकिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. जल्द ही अंकिता बॉलीवुड मूवी 'मणिकर्णिका' में कंगना के साथ नजर आने वाली हैं.

आज शादी के बंधन में बंधने जा रहा है 'इश्कबाज' का यह स्टार, सामने आई संगीत सेरेमनी की तस्वीरें

हमेशा संस्कारी दिखने वाली इस एक्ट्रेस ने पहनी शार्ट ड्रेस, पहनते ही मचा तहलका

बिग बॉस 12: शाहरुख के बाद रणवीर करेंगे बिग बॉस के घर में मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -