जन्मदिन पर अंकिता को मिली एक्स से बधाई, दिया ऐसा जवाब कि...
जन्मदिन पर अंकिता को मिली एक्स से बधाई, दिया ऐसा जवाब कि...
Share:

बहुत ही खूबसूरत टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपना अपना 34वां बर्थडे मनाया है. ऐसे में टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2006 में एक टैलेंट हंट रियलिटी शो आईडिया जी सिनेस्टार से की थी और इसके बाद वह कई शोज में नजर आईं लेकिन उन्हें फेम एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से मिला था.

आप सभी को बता दें कि इस शो के कारण अंकिता घर-घर में फेमस हो गई थीं. वहीं अंकिता अब बॉलीवुड में भी करने जा रही हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि अंकिता ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' में झलकारी बाई के रोल से फिल्मी करियर की शरूआत करने जा रही हैं और अंकिता का इस फिल्म से लुक भी सामने आ गया है जिसे लोग बेहद पंसद कर रहे हैं. ऐसे में कभी उनके एक्स बॉयफ्रेंड रहे और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने उनके फिल्म के लिए उनके लुक की खूब तारीफ भी की है. आप सभी को बता दें कि दोनों का अफेयर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के वक्त शुरू हुआ था जहाँ दोनों ने साथ में काम किया था.

वहीं 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद ब्रेकअप हो गया और अब दोनों अलग हैं. वहीं जब अंकिता के एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी तो अंकिता ने सोशल मीडिया पर दी गई इस बधाई को स्वीकार कर लिया है और उन्हें शुक्रिया कहा. इन दिनों अंकिता किसी बिजनेसमैन को डेट कर रहीं हैं.

इस मामले में दीपिका को कॉपी कर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे

आज शादी के बंधन में बंधने जा रहा है 'इश्कबाज' का यह स्टार, सामने आई संगीत सेरेमनी की तस्वीरें

हमेशा संस्कारी दिखने वाली इस एक्ट्रेस ने पहनी शार्ट ड्रेस, पहनते ही मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -