शादी के बाद पत्नी को ऑस्ट्रेलिया लेकर चला गया शख्स, फिर दहेज के लिए करने लगा प्रताड़ित
शादी के बाद पत्नी को ऑस्ट्रेलिया लेकर चला गया शख्स, फिर दहेज के लिए करने लगा प्रताड़ित
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर का एक व्यक्ति शादी के बाद पत्नी को लेकर ऑस्ट्रेलिया चला गया। आरोप है कि वहां उसने पति ने पत्नी से दहेज में 25 लाख की डिमांड की। पैसे नहीं देने पर शारीरिक एवं मानसिक तौर पर परेशान करने लगा। तत्पश्चात, महिला ने भारत आकर पति और उसके घरवालों के खिलाफ इंदौर में मुकदमा दर्ज करवाया।

दरअसल, 4 वर्ष पूर्व इंदौर में एक दंपत्ति की शादी हुई थी। फिर पति नौकरी के कारण पत्नी को लेकर ऑस्ट्रेलिया चला गया। वह ऑस्ट्रेलिया में एक कंपनी में नौकरी करता है। कुछ दिन वहां रहने के पश्चात् उसने पत्नी से दहेज में 25 लाख रुपये की मांग की। पैसे नहीं देने पर परेशान करने लगा। आरोप है कि वो गाली देता था तथा मारपीट भी करता था। तत्पश्चात, पीड़िता ने इंदौर आकर पूरी बात अपनी सांस और नंनद को बताई। लेकिन, उन्होंने अपने बेटे का साथ दिया और पीड़िता को ही समझाने लगी। सांस ने कहा कि बेटे को पैसों की आवश्यकता है। 

उधर, जब महिला ने पैसे नहीं दिए तो उसको घर से निकाल दिया गया। फिर पीड़िता ने इंदौर के महिला थाना में पति, उसकी मां और बहन के खिलाफ FIR दर्ज कराई। महिला थाना इंदौर की अफसर रूपाली भदौरिया ने बताया कि ये बात पता चली है कि पीड़िता के मायके की आर्थिक स्थति ठीक नहीं है। शादी के 4 वर्ष पश्चात् भी उसकी कोई संतान नहीं है। उसकी शिकायत पर अपराधियों के खिलाफ FIR दर्ज करके मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।  

10 सेकेंड में बच्चे ने बैंक से उड़ा लिए लाखों रुपये, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप

कांवड़ यात्रा पर मुस्लिम लोगों ने किया पथराव, पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

अंजू से शादी करना चाहता है नसरुल्ला, बोलै- 'उसके बच्चों को भी रख लूंगा '

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -