अंजू से शादी करना चाहता है नसरुल्ला, बोलै- 'उसके बच्चों को भी रख लूंगा '
अंजू से शादी करना चाहता है नसरुल्ला, बोलै- 'उसके बच्चों को भी रख लूंगा '
Share:

जयपुर: भारत के राजस्थान से पाकिस्तान पहुंची अंजू के दोस्त नसरुल्ला ने बताया कि वो उससे शादी करने को राजी है। मगर अंजू चाहेगी तभी वो उससे शादी करेगा। फिलहाल उनकी शादी की कोई योजना नहीं है। अंजू का वीजा 20 अगस्त को एक्सपायर हो रहा है। वो उससे पहले भारत लौट जाएगी। नसरुल्ला ने अंजू को लेकर और भी बातें सामने रखीं। अपने एक इंटरव्यू में नसरुल्ला ने बताया कि वो अंजू को फेसबुक के माध्यम से वर्ष 2019 से जानता है। दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है। वो अंजू को प्यार करता है तथा शादी भी करना चाहता है। अंजू के लिए वो भारत भी आने को राजी है। उसे पता है कि अंजू शादीशुदा है एवं उसके दो बच्चे भी हैं। फिर भी वो अंजू से शादी करने को तैयार है, यदि अंजू चाहेगी तो। अंजू यदि उससे शादी नहीं करना चाहती तो वो उसमें भी खुश है। 

नसरुल्ला ने आगे बताया कि उसने अंजू को पाकिस्तान की कई जगह घुमाया है। अंजू को पाकिस्तान बहुत पंसद आया। वो बिल्कुल सुरक्षित है। पुलिस ने उसे सिक्योरिटी भी दी है। वीजा एक्सपायर होने से पहले ही अंजू भारत लौट जाएगी। अंजू के दोस्त ने कहा, ''मैं जानता हूं कि अंजू के दो बच्चे हैं। मुझे उससे कोई परेशानी नहीं। मैं उन्हें भी अपनाने को तैयार हूं। अंजू जहां चाहेगी मैं उसके साथ वहीं रहने को तैयार हूं। चाहे वो पाकिस्तान हो, भारत हो या फिर कोई और जगह।'' इसी के साथ नसरुल्ला ने कहा, ''अंजू इन दिनों मेरे ही घर में है। यहां वो मेरी मां और बहनों के साथ अलग कमरे में रह रही है। मैंने ही उसका वीजा बनवाने में सहायता भी की थी। जो लोग कह रहे हैं कि अंजू और मैं सगाई करने वाले हैं तो ये बिल्कुल गलत है। हमारा फिलहाल शादी का कोई इरादा नहीं है। अभी वो केवल घूमने के इरादे से यहां आई है। इसलिए उसके बारे में गलत अफवाह न फैलाई जाए।'' 

इसी बीच पाकिस्तान पुलिस के हवाले से पता चला है कि नसरुल्ला ने एक एफिडेविट बनाकर उन्हें दिया है। नसरुल्ला द्वारा दिए गए एफिडेविट के अनुसार, उनकी (अंजू और नसरुल्ला) मित्रता में कोई प्रेम संबंध नहीं है तथा अंजू 20 अगस्त से पहले भारत लौट जाएगी। हलफनामे में यह भी बताया गया है कि वह अपर डीर जिले से बाहर नहीं जाएगी। अपर डीर डिस्ट्रिक्ट पुलिस ऑफिसर (डीपीओ) मुश्ताक खान ने कहा, वह अपने वीजा दस्तावेजों के मुताबिक निश्चित रूप से 20 अगस्त तक वापस जाएगी। वहीं, नई दिल्ली में पाकिस्तान के उच्चायोग से भेजे गए आंतरिक मंत्रालय के एक आधिकारिक दस्तावेज के अनुसार, अंजू को 30 दिन का वीजा देने का फैसला लिया गया है, जो सिर्फ अपर डीर के लिए वैध है।

पैसे कटने के बाद भी IRCTC पर बुक नहीं हो पा रहे है टिकट, जानिए क्या है वजह?

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर भी शुरू हुई तैयारियां, होगा भारत का सबसे बड़ा आयोजन

यहाँ शिवलिंग पर बने है कई सारे चेहरे, अद्भुत है महादेव का ये मंदिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -