10 सेकेंड में बच्चे ने बैंक से उड़ा लिए लाखों रुपये, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप
10 सेकेंड में बच्चे ने बैंक से उड़ा लिए लाखों रुपये, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

बक्सर: बिहार के बक्सर से बैंक में चोरी की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दावा किया जा रहा है कि एक महिला ने 4-5 वर्ष के बच्चे का इस्तेमाल कर कैश काउंटर से एक लाख रुपये उड़ा लिए। यह पूरी घटना बैंक में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, नगर थाना क्षेत्र  के पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा में एक अज्ञात महिला बच्चे के साथ आई तथा उसी के माध्यम से चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी के पश्चात् वह बच्चा उस महिला के साथ ही बैंक से निकल गया। अब घटना का वीडियो सामने आने के बाद हर कोई हैरान है।

नगर थाना क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा में हुई इस घटना के पश्चात् अलग-अलग जरियों से महिला और उस बच्चे की पहचान का प्रयास हो रहा है। CCTV में कैद हुई तस्वीर में साफ-साफ नजर आ रहा है कि एक छोटा सा बच्चा जो काले रंग का शर्ट पहने हुए है वो पहले कैश काउंटर के केविन का दरवाजा थोड़ा सा खोलता है तथा फिर बाहर निकल जाता है। वो फिर दरवाजे को खोलकर 500 रुपये के नोट के दो बंडल को उठाकर वहां से निकल जाता है। कुछ ही देर पश्चात् बैंक के बाहर निकलने वाले रास्ते से एक महिला उस बच्चे को लेकर तेजी से वहां से फरार हो जाती है। इतने छोटे बच्चे की इस चोरी को देखकर बैंक कर्मी भी अचरज में पड़ गए। रिपोर्ट के अनुसार, केवल 10 सेकेंड में बच्चे ने बैंक में एक लाख रुपये पर हाथ साफ कर दिया। घटना को लेकर खबर देते हुए पंजाब नेशनल बैंक के मुख्य शाखा प्रबंधक अनूप कुमार ने बताया कि, घटना दिन में 12:45 बजे दोपहर की है। महिला पहले से बैंक में आई हुई थी तथा बैंक कर्मियों की गतिविधियों पर नजर रखी हुई थी। 

इसी बीच बैंक के कैशियर उपेंद्र कुमार पांडेय लगभग 10 सेकंड के लिए बाहर निकले तथा इसी बीच महिला के साथ आए बच्चे ने काउंटर में प्रवेश कर एक लाख रुपये नकद उड़ा दिया। इस घटना को अंजाम देने के पश्चात् महिला तेजी से सीढ़ियां उतरते हुए बैंक से बाहर निकल गई। बाद में बैंक कर्मियों ने CCTV फुटेज के आधार पर उसकी पहचान करने का प्रयास किया है। CCTV फुटेज के आधार पर उसकी जो तस्वीर मिली है उसे लोगों के बीच प्रसारित किया जा रहा है जिससे महिला का पता लगाया जा सके। वहीं चोरी की इस वारदात को लेकर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि महिला की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। एक लाख रुपये चोरी कर लेने का मामला सामने आया है। चोरी की घटना में उसने एक  बच्चे की सहायता ली है। इस घटना की खबर बैंक प्रबंधक के द्वारा नगर थाने की पुलिस को दी गई जिसके पश्चात् पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। वहीं शाखा प्रबंधक के द्वारा बैंक में पहुंचे एक-एक ग्राहक की डीटेल खंगाली जा रही है।

अंजू से शादी करना चाहता है नसरुल्ला, बोलै- 'उसके बच्चों को भी रख लूंगा '

पैसे कटने के बाद भी IRCTC पर बुक नहीं हो पा रहे है टिकट, जानिए क्या है वजह?

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर भी शुरू हुई तैयारियां, होगा भारत का सबसे बड़ा आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -