रात में शादी शुदा महिला से FB पर किया चैट और सुबह देखा तो...

भोपाल: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक युवक ने पहले फेसबुक मैसेंजर पर दिल्ली की निवासी एक महिला से बातचीत की। इसके बाद उसने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। युवक ने वेलेंटाइन डे पर भी महिला का नाम अपने हाथ पर ब्लेड से लिखा था। उसने हाथ का फोटो खींचकर फेसबुक पर पोस्ट भी किया था, लेकिन फिर डिलीट कर दिया था।

चोरी के इरादे से आये बदमाशों से भीड़ गया युवक फिर चोरों किया जानलेवा हमला

युवक लगभग एक सप्ताह से डिप्रेशन में था। यह घटना माधौगंज थाना इलाके में हुई है। पुलिस के अनुसार, युवक के डिप्रेशन का कारण महिला का शादी से मना करना है। जबकि परिजनों को आशंका है कि महिला उसे धमका रही थी। अभी पुलिस ने युवक का मोबाइल जब्त कर लिया है। माधौगंज का रहने वाला 23 वर्षीय अंशुमन मीणा दिल्ली में नौकरी करता था। उसके पिता दिव्यांग हैं और माता का निधन हो चुका है। नवंबर में अंशुमन ग्वालियर आकर अपने चाचा के साथ रहने लगा था। बुधवार शाम को उसने चाय पी और फिर अपने कमरे में चला गया। जब उसकी चाची खाना खाने के लिए बुलाने पहुंची तो अंशुमन ने कहा कि मैं अभी फेसबुक चैट कर रहा हूं, इसके बाद सब परिजन सो गए।

तेलंगाना में लगी चलती बस में आग, बाल-बाल बचे 40 से ज्यादा यात्री

सुबह लगभग 8 बजे तक जब अंशुमन नहीं जागा तो परिजन उसे उठाने के लिए उसके कमरे तरफ गए। काफी देर तक खटखटाने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजन ने दरवाजा तोड़ दिया, अंदर अंशुमन फांसी के फंदे पर लटका रहा था। बिस्तर पर मोबाइल पड़ा हुआ था। सूचना मिलने पर माधौगंज पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  वहीं पुलिस ने अंशुमन का मोबाइल कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी:-

 

इन तीनों पर्वतीय राज्यों में भारी बारिश और बर्फबारी ने मचाया कहर

मध्यप्रदेश के उज्जैन में वैन में घुसा ट्रक, पांच की मौत कई गंभीर

जम्मू : हालात सामान्य होने के बाद दिन का कर्फ्यू हटा, रात को रहेगा जारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -