तेलंगाना में लगी चलती बस में आग, बाल-बाल बचे 40 से ज्यादा यात्री

हैदराबाद : प्रदेश में एक बड़ी बस दुर्घटना टली। दरअसल विजयवाडा से हैदराबाद की ओर जा रही को अचानक आग लग गई। बस को लगी आग का पता चलते ही चालक ने तुरंत बस को रोकी और सभी यात्रियों को तुरंत उतार दिया। यह घटना कृष्ण जिले के इब्राहिमपट्टनम मंडल क्षेत्र के जूपुडी के पास गुरवार को घटी। इससे पहले भी कई बार ऐसी घटनाएँ हो चुकी है.

Flipkart सेल में मची है लूट, इस महंगे फोन पर सबसे तगड़ी छूट

ऐसे हुआ था हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना के समय बस में 50 यात्री सवार थे। बस के दुर्घटना की जानकारी मिलते ही दमकल अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग को बुझा दिये। इसके बाद यात्रियों को अन्य बसों में आगे के लिए रवाना कर दिये। प्राथमिक जांच में पता चला है कि इलेक्ट्रिकल वायरिंग शार्ट सर्किट के बस को आग लगी है। बता दें इससे पहले एक ऐसा ही हादसा मध्यप्रदेश के इंदौर में भी हुआ था जहां इंदौर से पुणे जाते वक्त बस में आग लग गयी थी.

महाराष्ट्र : बोरवेल में गिरे बच्चे को एनडीआरएफ ने सुरक्षित निकाला

कल भी हुआ था ऐसा हादसा 

जानकारी के लिए बता दें कल संगारेड्डी जिले के पटनचेरु के सुल्तानपुर के पास आउटर रिंग रोड पर एक कार में अचानक लगी आग में एक व्यक्ति के जिन्द जल जाने और दो अन्य लोगों के घायल होने की खबर है। देखते ही देखते आग पूरी कार में फैल गई और उसमें फसा एक व्यक्ति जिन्द जल गया। हादसे में दो अन्य लोगों के घायल होने की खबर है। हादसे में कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई।

जम्मू : हालात सामान्य होने के बाद दिन का कर्फ्यू हटा, रात को रहेगा जारी

गश्त पर निकले सेना के छह जवान भारी हिमस्खलन में दबे, सर्चिंग जारी

केंद्र सरकार की इस महत्वपूर्ण योजना के बाद अब कम होगा बच्चों के स्कूल बैग्स का वजन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -