मध्यप्रदेश के उज्जैन में वैन में घुसा ट्रक, पांच की मौत कई गंभीर

उज्जैन : शहर के पास स्तिथ आगर मार्ग पर जीरो प्वॉइंट के पास बुधवार देर रात एक मिनी ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर घायल हैं। जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद उज्जैन जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें शहर में इससे पहले भी कई बार इस तरह के हादसे हो चुके है.

जम्मू : हालात सामान्य होने के बाद दिन का कर्फ्यू हटा, रात को रहेगा जारी

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार घट्टिया निवासी वर्मा परिवार उन्हेल में एक शादी में शामिल होने गया हुआ था। देर रात परिवार वैन से वापस घट्टिया लौट रहा था। जैसे वैन जीरो प्वॉइंट के पास पहुंची, सामने से आ रहे तेजगति मिनी ट्रक ने वैन को अपनी चपेट में ले लिया। आमने-सामने की यह टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन चकनाचूर हो गई और वैन मिनी ट्रक में फंसकर काफी दूर तक घिसटी चली गई।

महाराष्ट्र : बोरवेल में गिरे बच्चे को एनडीआरएफ ने सुरक्षित निकाला

वैन को काटकर निकले गए शव  

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे के बाद यहां से गुजर रहे लोगों ने डायल-100 को सूचना दी और वैन में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से वैन को साइड किया और बुरी तरह से फंसे लोगों को वैन की बॉडी काटकर बाहर निकला और एंबुलेंस 108 की मदद से तत्काल उन्हें अस्पताल भेजा। पांचों मृतकों का गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम हुआ और शव परिजनों को सौंप दिया गया।

गश्त पर निकले सेना के छह जवान भारी हिमस्खलन में दबे, सर्चिंग जारी

केंद्र सरकार की इस महत्वपूर्ण योजना के बाद अब कम होगा बच्चों के स्कूल बैग्स का वजन

दो दिवसीय दौरे पर दक्षिण कोरिया पहुंचे पीएम मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -