चोरी के इरादे से आये बदमाशों से भीड़ गया युवक फिर चोरों किया जानलेवा हमला

सवाईमाधोपुर : शहर के समीप एक ग्रामीण इलाके में देर रात चोरी में विफल होने पर बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी। इससे उसकी मौत हो गई। वह चोरों से उलझ गया और काबू में नहीं आने पर चोर जाते-जाते उसे गोली मार गए। ग्रामीण उसे अस्पताल ले गए लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस चौकी के सामने जाम लगा दिया। बता दें हर में पिछले कुछ दिनों से बदमाशों के हौसले बुलंद है.

डेटिंग एप पर युवती ने कर दिया कुछ ऐसा, कि पुलिस के भी छूट गए पसीने...

युवक से ऐसे​ घबरागये थे चोर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खंडार के पास बहरावंडा खुर्द गांव में बीती देर रात दो बजे कुछ नकाबपोश बदमाश एक घर में चोरी करने घुसे थे। खटर-पटर की आवाज से बद्री की पत्नी की नींद खुल गई। उसने बद्री को जगा दिया। नकाबपोश चोरों को देखकर वह घबराया नहीं बल्कि उनसे उलझ गया। दोनों में 10 मिनट तक हाथापाई हुई। हाथापाई में युवक चोर पर भारी पड़ा। 

पाकिस्तान में पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पति ने उठाया पुलवामा हमले का फायदा

इन कारण किया हमला 

जानकारी के अनुसार इस पर चोरों को लगा कि घर के और लोगों की नींद खुल जाएगी तो एक चोर ने देसी कट्टे से युवक के कान के पास फायर कर दिया। इससे युवक वहीं गिर पड़ा। गोली की आवाज से घर के तथा आस-पास के लोगों की आंख खुल गई। सभी वहां आए तब तक चोर वहां से चंपत हो चुके थे। ग्रामीणों ने युवक को लहूलुहान हालत में देखा। वे उसे पास के अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महाराष्ट्र की एक झील में मिला युवक का शव, पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

सो रही माँ पर कलयुगी बेटे ने सिलेंडर किए 3 वार, हो गई मौत

पति को नशे की गोलियां देकर पराये मर्द संग सुहागरात मनाती थी पत्नी, एक दिन...

Most Popular

- Sponsored Advert -