सेंधवा में दर्दनाक हादसा, कार अनियंत्रित होने से गई पिता और बेटे की जान
सेंधवा में दर्दनाक हादसा, कार अनियंत्रित होने से गई पिता और बेटे की जान
Share:

रविवार को सेंधवा में एक कार दुर्घटना में एक व्यक्ति और उसके बेटे की मौत हो गई, जबकि उनके परिवार के दो सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वे नासिक में काल सर्प दोष पूजा करने जा रहे थे जब यह दुर्घटना हुई। पुलिस के अनुसार यह घटना सेंधवा बाईपास रोड पर रविवार सुबह हुई।

अन्नपूर्णा इलाके में च्वाइस पैलेस कॉलोनी निवासी 53 वर्षीय हरीश ओसवाल के साथ 23 वर्षीय पुत्र अंकित पत्नी और दामाद एक कार में नासिक जा रहे थे। वे सेंधवा बाईपास रोड पर पहुंचे जब चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सड़क से उतर गई। हादसे में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय निवासियों ने एम्बुलेंस और पुलिस को सूचित किया जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन हरीश और बेटे अंकित को बचाया नहीं जा सका। हरीश की पत्नी और दामाद का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं उन दोनों की हालत खतरे के बाहर बताई गई।

घटना की जानकारी होने के बाद इंदौर से हरीश के परिजन मौके पर पहुंचे और शवों को सोमवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शहर ले गए। हरीश और उनके बेटे का अंतिम संस्कार सोमवार को किया गया। हरीश एक अखबार से जुड़े थे। वह बिना किसी छुट्टी के लगभग 38 वर्षों से कागज वितरण सेवा दे रहा था। ऐसा कहा जाता है कि अपने पिता की मृत्यु के बाद वे सुबह 4 बजे उठे और सबसे पहले उन्होंने समाचार पत्रों का वितरण किया जिसके बाद उन्होंने अपने पिता का अंतिम संस्कार किया।

इंदौर में लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए 18 नए केस

हिंगोट युद्ध के आयोजन पर प्रशासन ने इस साल लगाया प्रतिबंधित

घर वालों ने नहीं करवाली शादी तो कपल ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -