इंदौर में लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए 18 नए केस
इंदौर में लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए 18 नए केस
Share:

इंदौर: पिछले दो दिनों में 18 लोगों ने कोरोना का टेस्ट करवाया जिसमे वह सभी पॉजिटिव पाए गए, क्योंकि इंदौर जिले में कोरोना रोगियों की संख्या रविवार को 3,907 तक पहुंच गई। इसमें शनिवार को 12 और रविवार को छह मरीज शामिल थे। हालांकि टोल 97 पर रहा क्योंकि किसी भी नई मौत की सूचना नहीं थी। शनिवार को रात 11 बजे जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, 313 सैंपल रिपोर्ट में से, उज्जैन शहर से 11 और नागदा से 1 सहित 12 लोगों ने कोरोना पॉजिटिव का परीक्षण किया। दो महिलाओं सहित सभी रोगियों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

कुल मिलाकर 126 रोगी, जिनमें से 31 रोगसूचक उपचार के अधीन हैं। जिले भर में अब तक 1,24,538 लोगों के सैंपल लिए गए हैं और किसी रिपोर्ट का इंतजार नहीं किया गया है। दिन में नौ और मरीजों को छुट्टी देने के साथ, डिस्चार्ज किए गए रोगियों की संख्या 3,678 हो गई है। इसी तरह, रविवार को रात 11 बजे जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, दिन में प्राप्त 32 सैंपल रिपोर्ट्स में, उज्जैन शहर के 5 और नागदा के 1 सहित 6 व्यक्तियों का कोरोना पॉजिटिव टेस्ट किया गया।

सभी मरीजों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। कुल मिलाकर 127 मरीज जिनमें से 32 रोगसूचक वे अपना इलाज करवा रहे हैं। जिले भर में 1, 24, 570 व्यक्तियों के नमूने अब तक लिए गए हैं और कोई रिपोर्ट नहीं है। दिन में 5 और रोगियों को छुट्टी दे दी गई, साथ ही रोगियों की कुल संख्या 3683 हो गई।

हिंगोट युद्ध के आयोजन पर प्रशासन ने इस साल लगाया प्रतिबंधित

घर वालों ने नहीं करवाली शादी तो कपल ने उठाया ये कदम

नीतीश कुमार ने 2 दशक में सातवीं बार ली सीएम पद के लिए शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -