घर वालों ने नहीं करवाई शादी तो कपल ने उठाया ये कदम
घर वालों ने नहीं करवाई शादी तो कपल ने उठाया ये कदम
Share:

एक विचित्र घटना में सोमवार तड़के इंदौर जिले के खुडेल क्षेत्र में एक युवा जोड़े को एक पेड़ से लटका पाया गया। दंपति के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। पुलिस ने कहा कि उन्होंने अपने असफल प्यार के कारण ऐसा कदम उठाया। हैरानी की बात यह है कि लड़के की शादी 30 नवंबर, 2020 को किसी और लड़की से होनी थी। मृतक शख्स के घर के बाहर एक पेड़ से शव लटका मिला, जिसकी पहचान इंदौर से 30 किमी दूर स्थित गांव में राहुल के रूप में हुई। कहा हुआ पुलिस के अनुसार, मृत व्यक्ति के परिवार के सदस्य 30 नवंबर को दूसरी महिला से उसकी शादी करने की योजना बना रहे थे।

जंहा इस बारें में अधिकारी ने कहा "निकायों ने संघर्ष के कोई संकेत नहीं दिखाए। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला है। हम उनकी मौत का सही कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स का इंतजार कर रहे हैं।"

रहस्यमय परिस्थितियों में इंसान की मौत: एक अन्य घटना में रविवार देर रात द्वारकापुरी इलाके में एक 52 वर्षीय व्यक्ति की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। उन्हें घर पर बेहोश पाया गया जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। द्वारकापुरी थाना प्रभारी डीवीएस नगर ने बताया कि मृतक की पहचान ऋषि नगर निवासी कैलाश नागिया के रूप में हुई। उन्हें घर पर बेहोश पाया गया जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनकी मृत्यु का कारण अभी तक पता नहीं चला है। हालांकि, पुलिस ने माना कि उसने जहर खाया जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस उसकी मौत की सही वजह जानने के लिए पोस्टमार्टन रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

नहीं हो रहे थे बच्चे तो कर लिया यात्री की बच्ची का अपहरण

सरकार ने लगाया पटाखों पर बेन तो बीजेपी के पूर्व विधायक ने बन्दुक से कर डाली फायरिंग

नकली जीएसटी चालान जारीकर्ताओं के खिलाफ दर्ज हुआ केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -