88 वर्षीय बुजुर्ग ने किया चौथी की बच्ची का बलात्कार, केस दर्ज होने के बाद उठाया खौफनाक कदम
88 वर्षीय बुजुर्ग ने किया चौथी की बच्ची का बलात्कार, केस दर्ज होने के बाद उठाया खौफनाक कदम
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के बिलासपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 88 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा चौथी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर बिलासपुर थाने में केस दर्ज कर लिया, वहीं, गुरुवार को बुजुर्ग ने सुबह नौ बजे के आसपास बैठक में फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। हालांकि, पुलिस को बुजुर्ग के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

बुजुर्ग के परिवार की ओर से मामले में कोई शिकायत भी नहीं दी गई है। बच्ची की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ बिलासपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है। उसकी दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी की आयु 11 वर्ष है और वह चौथी कक्षा में पढ़ाई करती है। उनकी बेटी ने बुधवार रात को बताया कि उनके घर के पास रहने वाले 88 वर्षीय बुजुर्ग ने मिठाई की लालच देकर बुलाया और बच्ची के साथ गलत काम किया।

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि बच्ची के साथ पहले भी गलत काम किया गया था और जान से मारने की धमकी दी गई थी। माना जा रहा है कि केस दर्ज होने के बाद सुबह बुजुर्ग ने घर में ही पंखे से फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। परिवार के लोग जब खाना देने गए तब उनको आत्महत्या का पता चला। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बिलासपुर थाना प्रभारी ने बताया कि छानबीन चल रही है। 

'कविता 'I Love You..., मैं मर रहा हूं...' लिखकर फंदे पर झूल गया शत्रुघ्न

रूठी प्रेमिका को मनाने उसके घर के सामने पहुंचा प्रेमी, उठाई बंदूक और....

गुजरात में नशीला पदार्थ देकर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 3 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -