Share:
गुजरात में नशीला पदार्थ देकर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 3 आरोपी गिरफ्तार
गुजरात में नशीला पदार्थ देकर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 3 आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद: गुजरात के कच्छ जिले से नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सुनने के लिए मिला है. कहा जा रहा है कि 16 मार्च को नाबालिग लड़की अर्धनग्न अवस्था में झाड़ियों के पास बेहोश पाया गया है. स्थानीय लोगों ने जिसकी जानकारी पुलिस को दी जा चुकी है. पीड़िता को तुरंत ही हॉस्पिटल पहुंचाया गया. इस घटना के उपरांत नाबालिग बहुत डरी हुई है. पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है. 

पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को कहा कि वालजी वाघरी नाम के युवक ने उसे घर से बाहर बुलाया फिर किडनैप कर उसे भुजिया हिल के पास झाड़ियों में लेकर चला गया. जहां पर उसके तीन दोस्त पहले ही आए हुए थे. जिन्होंने उसे नशीली गोली कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिलाई फिर चारों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. वो कब बेहोश हो गई और उसके साथ क्या हुआ इसका उसे कुछ पता नहीं चल पाया. 

स्थानीय पुलिस अधीक्षक IPS सौरभ सिंघ ने कहा है कि पुलिस ने सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज करके तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं चौथा अपराधी अब तक नहीं मिला है. और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. पुलिस का इस बारें में बोलना हैहै कि पीड़िता को न्याय दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता है. दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाने वाली है.

संपत्ति के लिए कलयुगी बेटे ने की माँ की हत्या, सिर पर पेचकस से किए कई वार

'हमारी मस्जिद पर गुलाल गिर गया..', कहकर मुस्लिम भीड़ ने हिन्दुओं को बुरी तरह पीटा, पुलिस से भी झड़प, Video

सेक्स रैकेट चला रही थी टीवी एक्ट्रेस, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -