रिश्तेदार के घर जा रही थी लड़की तभी पहुंचे 3 बदमाश, और कर डाली हैवानियत की हदें पार
रिश्तेदार के घर जा रही थी लड़की तभी पहुंचे 3 बदमाश, और कर डाली हैवानियत की हदें पार
Share:

श्योपुर: MP के श्योपुर में एक नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि लड़की अपने दोस्त के साथ जंगल में घूमने गई थी। उस समय 3 शख्स वहां पहुंचे तथा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया तथा भाग गए। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। मगर अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।   

वही 15 वर्षीय लड़की ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह प्रातः अपने गांव से किसी रिश्तेदार के घर जा रही थी। इस के चलते उसका दोस्त मिल गया तथा वो दोनों जंगल में घूमने चले गए। गांव के ही रहने वाले तीन अपराधी मोहसीन, रियाज एवं सहबाज वहां पहुंचे तथा उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। उसका दोस्त डरकर वहां से भाग गया तथा तीनों ने उसके साथ बलात्कार किया। 

वही देहात थाना पुलिस ने नाबालिग पीड़िता की रिपोर्ट पर तीनों अपराधियों के खिलाफ धारा 376 डी, 376 डीए, 506 IPC, पॉक्सो एक्ट के साथ SC/ST एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है। पीड़िता का मेडिकल भी करवा लिया गया है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही तीनों अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा। अपराधियों की पहचान हो चुकी है तथा उन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। वहीं इस घटना के बाद से लड़की बहुत डरी हुई है तथा उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है।  

काउंसलिंग के बहाने पादरी ने किया नाबालिग छात्रा का यौन शोषण, हुआ गिरफ्तार

प्यार से नहीं मानी नाराज गर्लफ्रेंड तो मनाने के लिए बॉयफ्रेंड ने वीडियो कॉल कर अपनाया अनोखा तरीका, हो गई मौत

आजमगढ़ में लगातार दूसरे दिन एनकाउंटर, 3 कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -