लड़की को अगवा कर ले गया युवक और मिटा ली हवस की प्यास
लड़की को अगवा कर ले गया युवक और मिटा ली हवस की प्यास
Share:

आजकल लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह नोएडा जिले के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र का है जहाँ रहने वाली एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया है. इस मामले में आरोपी को पुलिस ने बीती रात गिरफ्त में भी ले लिया है. इस मामले में यह बताया गया है कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को करण नामक युवक ने 21 फरवरी को फुसलाकर अगवा कर लिया था.

वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि उन्होंने बीती रात को करण को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अगवा किशोरी को मुक्त करा लिया है और उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि उसने किशोरी के साथ बलात्कार किया है.

इस मामले में बात करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आज अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा चुका है. वहीं कपिल ने बताया कि किशोरी का डाक्टरी परीक्षण कराया गया जिसमें उसके साथ बलात्कार होने की पुष्टि हो चुकी है. इसी के साथ इस मामले में जांच शुरू कर दी गई थी और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया था. इस मामले में को पहला मामला नहीं कहा जा सकता क्योंकि ऐसे कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं. ऐसे मामले लगातार और आए दिन बढ़ते ही जा आरहे हैं जिन्हे कम करने की मांग की जा रही है .

युवक के हाथ पैर बांध सड़क के बीच में रख, किया ऐसा घिनौना काम

ट्रेन में हिलती हुई पोटली को खोलकर देखा तो हर कोई रह गया दंग

चाचा और भाइयों ने मिलकर लड़की को बनाया हवस का शिकार और फिर चाची ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -