युवक के हाथ पैर बांध सड़क के बीच में रख, किया ऐसा घिनौना काम
युवक के हाथ पैर बांध सड़क के बीच में रख, किया ऐसा घिनौना काम
Share:

लखीसराय : शहर के बड़हिया थाना क्षेत्र के गंगासराय रेलवे हाल्ट के पश्चिम स्थित आलम पोखर के समीप गंगासराय-गिरधरपुर टाल जाने वाली सड़क पर एक तीस वर्षीय अज्ञात युवक के हाथ पैर बांध कर सड़क के बीच में रखकर वाहन से रौंद हत्या कर दी। घटना रविवार की देर रात की है। सोमवार को ग्रामीणों की सूचना पर युवक का क्षत विक्षत शव पुलिस ने बरामद किया है। 

मेरठ में सातवीं मंजिल से नीचे गिरा प्रॉपर्टी डीलर, हत्या का शक

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक का चेहरा वाहन से बुरी तरह कुचला दिया गया है। जिससे उसकी पहचान नहीं हुई। युवक का हाथ व पैर गमछे से बंधा है। युवक के दोनों पैर में मौजा है तथा जीन्स का पैंट एवं टी शर्ट पहने हुए है। पुलिस ने शव व उसके कपड़ों की छानबीन की लेकिन उसके पास ऐसा सामान नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सकें। घटना की सूचना पर एएसपी, बड़हिया थानाध्यक्ष, बीरुपुर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। 

ट्रेन में हिलती हुई पोटली को खोलकर देखा तो हर कोई रह गया दंग

जांच में जुटी पुलिस 

जानकारी के मुताबिक घटनास्थल एवं असपास छानबीन की। घटनास्थल से कुछ दूरी तक खून का धब्बा एवं पांच मीटर की दूरी पर सड़क किनारे से कंबल, बिछावन व अन्य कपड़ा पड़ा मिला है। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। घटना प्रेम प्रसंग से जुड़े रहने की संभावना जताई जा रही है। संभावना जताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में रंगे हाथ पकड़े जाने पर हत्यारों ने युवक की हत्या कर दी। हालांकि इस मामले पर पुलिस कुछ भी बताने से कतरा रही है। मामले की छानबीन किए जाने की बात कही गई।

बदमाशों ने उडाया 38 लाख रुपये से भरा एटीएम

बारी-बारी से बनाया लड़की को हवस का शिकार और हर बार बनाया वीडियो...

फूल बेचने के आड़ में बेच दिए बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -