पहले करता रहा लड़की का पीछा और फिर कर लिया जबरदस्ती किस
पहले करता रहा लड़की का पीछा और फिर कर लिया जबरदस्ती किस
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मुंबई का है जहाँ मुंबई पुलिस ने एक छात्रा का लगातार पीछा करने और सार्वजनिक जगह पर उसे जबरदस्ती किस करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर अपने हिरासत में ले लिया है. इस मामले में आरोपी की पहचान पवई निवासी वसीम शेख के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा और आरोपी युवक दोनों एक ही कॉलोनी में रहते हैं और पीड़िता के परिजनों ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी पिछले कई दिनों से छात्रा को परेशान कर रहा था.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि छात्रा की तरफ से बार-बार उसे नजरअंदाज किए जाने के बावजूद वह उसके (पीड़िता) आसपास घूमता रहा. वहीं सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के परिजनों ने बताया कि रविवार को जब वह ट्यूशन से घर आ रही थी, विक्रोली रेलवे स्टेशन पर आरोपी ने हाथ पकड़कर उसे पीछे खींच लिया और सबके सामने जबरदस्ती छात्रा को किस किया. वहीं एक पुलिस अधिकारी ने बताया, पीड़िता ने अपने परिजनों को यह आपबीती बताई और इसके बाद परिजनों ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत लिखवा दी.

इस मामले में पुलिस के मुताबिक आरोपी शेख ड्राइवर है और अधिकारी ने बताया कि परिजनों की शिकायत के बाद केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. अब इस मामले में उससे पूछताछ जारी है.

मामूली झगड़े में बुजुर्ग को गवानी पड़ी अपनी नाक, ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम

हरियाणा के जींद में मिला कंकाल, हत्या की आशंका

रास्ते का विवाद महिला के लिए बना काल, कई लोग घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -