मामूली झगड़े में बुजुर्ग को गवानी पड़ी अपनी नाक, ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम

फिरोजपुर : शहर के मामूली झगड़े में एक बुजुर्ग की नाक काटने की वारदात सामने आई है। मामला पंजाब के फिरोजपुर का है। यहां के थाना गुरुहरसहाए के अंतर्गत गांव पंजेके उताड़ में हुए मामूली झगड़े में एक व्यक्ति ने 62 वर्षीय बुजुर्ग पर कस्सी से हमलाकर उसकी नाक काट दी। खून में लथपथ बुजुर्ग को अमृतसर के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

हरियाणा के जींद में मिला कंकाल, हत्या की आशंका

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना गुरुहरसहाए पुलिस ने पीड़ित के बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार है। किशन लाल (62) निवासी पंजेके उताड़ ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह और उनका बेटा घरेलू कामकाज संबंधी मंगल सिंह के आरे पर गए थे। वहां पर आरोपी गुलजार सिंह किसी बात को लेकर मंगल सिंह से झगड़ा कर रहा था।

रास्ते का विवाद महिला के लिए बना काल, कई लोग घायल

पुलिस ने शुरू की छानबीन 

बताया जा रहा है की जैसे ही किशन आरे पर पहुंचे तो उसने गुलजार सिंह को समझाने की कोशिश की। गुलजार ने गुस्से में आकर किशन पर कस्सी से वार किया। कस्सी किशन की नाक पर लगी और नाक कट गई। गुलजार वहां से फरार हो गया। थाना गुरुहरसहाए के सब-इंस्पेक्टर ने किशन के बयान पर आरोपी गुलजार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें इससे पहले भी शहर में इस तरह की वारदातें हो चुकी है.

मकान में अकेले रहते थे बुजुर्ग, फिर एक दिन इस हालत में मिलें

पत्नी में 'शैतानी ताकतों' का वास बताकर जंजीरों से बाँधा और...

अस्पताल में एडमिट महिला संग हुआ गैगरेप, नर्स भी रही शामिल

 

Most Popular

- Sponsored Advert -