हरियाणा के जींद में मिला कंकाल, हत्या की आशंका

जींद : जिले के कालवा गांव से फाग के दिन अगवा धर्मपाल (55) का कंकाल पुलिस ने सोमवार को गांव के बाहर लगे तारकोल मिक्सर प्लांट के बॉयलर से बरामद कर लिया। परिजनों ने तीन दिन पहले डीएसपी से मिलकर हत्या की आशंका जताई थी। उसके बाद पुलिस ने रविवार को धर्मपाल के कुनबे के ही छह युवकों को गिरफ्तार किया था। 

इस वजह से युवक ने लगाई फांसी

ऐसे हुआ था युवक गायब 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में कुबूल किया कि उन्होंने 21 मार्च को धर्मपाल का अपहरण करने के बाद पीट-पीट कर हत्या कर दी और शव को उबलते बॉयलर में डाल दिया था। पुलिस ने अपहरण और मारपीट के छह आरोपियों के खिलाफ हत्या और शव को खुदबुर्द करने का मामला भी दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि तीन साल पहले दोनों पक्षों के बीच प्लॉट को लेकर झगड़ा हुआ था, उसके बाद से पारिवारिक रंजिश चली आ रही है। 

शादीशुदा होने के बाद भी सैन्य कर्मी ने बनाए संबंध और गर्भवती होने पर...

बना लिया गया था बंधक 

जानकारी के मुताबिक पिल्लूखेड़ा थाना में मृतक की पत्नी राजरानी ने दी शिकायत में बताया कि 21 मार्च को उसके बेटा अजय (24) जब मिक्सर प्लांट के सामने पीर की पूजा करने गया था, तब कुनबे के ही छह युवकों ने शराब के नशे में उसकी पिटाई कर दी थी। आरोपियों ने उसे बंधक बना लिया था। पुलिस ने अजय को रिहा करवा लिया था। इसके बाद रात करीब साढ़े आठ बजे अजय के पिता धर्मपाल, उसका छोटा भाई अमित जब आरोपियों के घर उलहना देने गए तो उनके साथ भी मारपीट की।

ब्रेकअप से बौखलाई प्रेमिका ने प्रेमी की बहन के साथ किया घिनौना काम...

इस वजह से व्हाट्सएप पर मैसेज कर दिया तीन तलाक

पत्नी ने चाय बनाने से किया इंकार, तो पति ने रस्सी से घोंट दिया गला

Most Popular

- Sponsored Advert -