शादी का झांसा देकर किया रेप और लगातार खिलाता रहा गर्भ निरोधक गोली लेकिन फिर...
शादी का झांसा देकर किया रेप और लगातार खिलाता रहा गर्भ निरोधक गोली लेकिन फिर...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के गंभीर मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहाँ शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती संग दुष्कर्म को अंजाम दिया है और केवल इतना ही नहीं वह उसे दुष्कर्म करने के बाद जबरन गर्भ निरोधक गोली भी खिला देता था और जब उसका मन भर गया तो उसने लड़की को छत से ढ़केल दिया जिसे लड़की के दोनो पैर फैक्चर हो गए.

इस मामले में हाल ही में कोतवाली पुलिस ने बीते गुरुवार को आरोपित राजेश राठौर पुत्र रामकुमार राठौर के खिलाफ धारा 376 (2)(एन), 366 क, 313, 307 के तहत मामला पंजीबद्ध कर मामले की जानकारी दी है. हाल ही में कोतवाली निरीक्षक प्रफुल्ल राय ने बताया कि, ''जिला चिकित्सालय से प्राप्त सूचना पर गुरुवार को आरोपित को गिरफ्तार कर मामला पंजीबद्ध किया गया है.'' वहीं उन्होंने कहा कि हमे शिकायत में 26 वर्षीय पीडि़ता ने बताया कि, ''मई 2019 में मैं अपनी फुफेरी बहन की शादी में अनूपपुर आई जहां मेरी पहचान राजेश राठौर से हो गई.

26 मई व 18 जुलाई को राजेश राठौर भोपाल आकर मेरे साथ दुष्कर्म किया और 24 अगस्त को भोपाल में मुझे शादी करने के बहाने अनूपपुर लेकर आया और मुझे चेतनागर स्थित एक मकान में 4 माह तक रखकर दुष्कर्म करता रहा. जिससे मुझे 1 माह 15 दिन का गर्भ ठहर गया तो 8 दिसम्बर को राजेश राठौर ने मुझे कोई गर्भ निरोधक गोली जबरदस्ती खिलाई जिससे अधिक रक्तस्त्राव होने लगा. 17 दिसम्बर की शाम दोनो छत पर थे, जहां रक्तस्त्राव बंद नहीं होने की बात कही जिस पर नाराज होकर उसने मुझे छत से नीचे गिरा दिया, जिससे मेरे पैरो पर चोटे आई फिर वह मुझे जिला चिकित्साल अनूपपुर ले गया उसके कहने पर मैने सबको छत से फिसलकर गिरने की बात बताई थी,दोनो पैर फैक्चर हो जाने के कारण मै बिस्तर से नहीं उठ सकती थी और राजेश ने मेरा ध्यान देना बंद कर दिया. जिसके बाद मैने अपनी मॉ को फोन लगाकर इस संबंध में जानकारी दी,मॉ के आने के बाद शिकायत दर्ज करने पहुंची है.''

मुंबई में इवेंट डांसर के साथ हुए गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गाँव में युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

पंचायत का फरमान, छेड़छाड़ के आरोपी को पांच जूते मारकर छोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -