मुंबई में इवेंट डांसर के साथ हुए गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
मुंबई में इवेंट डांसर के साथ हुए गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Share:

भिलाई: छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा 6 दिसंबर को मुंबई की इवेंट डांसर के साथ हुए गैंगरेप के मुख्य आरोपी कबीर सक्सेना को भाटापारा रायपुर से गिरफ्तार का लिया है। इसके अलावा पुलिस ने तीन अन्य मामलों में भी तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से एक पिस्टल, दो देशी कट्टा व कारतूस भी मिली है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर रोहित कुमार झा ने यह जानकारी पुलिस नियंत्रण कक्ष में एक प्रेस वार्ता में दी है।

श्री झा ने बताया है कि, बीते दिनों मुंबई से भिलाई पहुंँची इवेंट डांसर के साथ हुए गैंगरेप के आरोपी कबीर सक्सेना को कल भाटापारा के जरौद गांँव से पकड़ा गया है। इस प्रकरण में पुलिस ने पहले ही तीन आरोपियों को पकड़ चुकी है जो जेल में है। इसके अलावा सुपेला पुलिस ने गत रात्रि मुखबिर की सूचना पर आकाशगंगा सुपेला सब्जी मंडी के सामने शिव मंदिर के पास बैठकर बड़ी वारदात का प्लान बना रहे आरोपी राजकुमार पंडित उर्फ राजू पंडित निवासी नेहरू भवन सुपेला के निकट से एक पिस्टल जप्त किया। इसी तरह सूचना मिली थी की बोरिया गेट के पास संदेही व्यक्ति 2 नग देसी कट्टा बेचने के लिए ग्राहक खोज रहा है।

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने दबिश देकर आरोपी दीनू पाल उर्फ दिनेश 37 साल को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक अन्य प्रकरण में सेक्टर 6 के पुराने निगरानीशुदा आरोपी अमित जोश पिता आरची बोल्ड मोरिस, (26) को 307, 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत भिलाईनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया।

आरोपी ने मुफ्त में माँगा पान, नहीं मिला तो काटे दुकानदार के होंठ और कान

गाँव में युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

पंचायत का फरमान, छेड़छाड़ के आरोपी को पांच जूते मारकर छोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -