शादी का झांसा देकर बना लिए संबंध और अब...
शादी का झांसा देकर बना लिए संबंध और अब...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पानीपत से सामने आया है इस मामले में उदयपुर किरण के थाना महिला पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर यमुनानगर के एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म करने व हत्या की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में बीते मंगलवार को थाना महिला पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और पुलिस को दी शिकायत में युवती ने कहा है कि'' वह अभिनय के क्षेत्र से जुड़ी है. नवंबर 2016 में उसके संपर्क में यमुनानगर का दिलेर सिंह पुत्र शेर सिंह आया.

उसने झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए. दिलेर सिंह ने जून 2018 तक उसका शारीरिक शोषण किया. दिलेर सिंह ने इसकी जानकारी किसी को देने पर हत्या करने की धमकी दी. इसलिए वह खामोश रही.'' इस मामले में अब थाना महिला पुलिस ने पीड़त की मेडिकल जांच कराने के साथ बयान दर्ज कर आरोपित दिलेर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2), (एन), 506 के तहत केस दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है और जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर निर्मला ने बताया कि '' इस मामले की गहन जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा.''

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है जो जल्द खत्म कर आरोपित को हिरासत में ले लिया जाएगा.

गांव में पुराने तालाब के पास पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

बेटी होने पर पत्नी को युवक करता था प्रताड़ित, तंग आकर बेटियों को कुएं में फेंककर मारा

जमीन विवाद में बदमाशों ने युवक को गोलियों से भुना, भाई पर भी किया जानलेवा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -