बेटी होने पर पत्नी को युवक करता था प्रताड़ित, तंग आकर बेटियों को कुएं में फेंककर मारा

May 28 2019 04:12 PM
बेटी होने पर पत्नी को युवक करता था प्रताड़ित, तंग आकर बेटियों को कुएं में फेंककर मारा

जांजगीर चांपा : लगातार बेटी होने पर पत्नी को युवक प्रताड़ित करने लगा। पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने अपने दो साल और तीन दिन की दो बेटियों को घर के कुएं में फेंककर मार डाला था। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं पत्नी को प्रताड़ित करने वाले आरोपी पति के खिलाफ भी प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है। मामला हसौद थाना क्षेत्र के अमोदा गांव का है। 

प्रेमिका की शादी कही और होने पर तिलमिलाया प्रेमी, किया दिल दहला देने वाला काम

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया धनाराम साहू और सीमा मनहर ने 2015 में प्रेम विवाह किया था। विवाह के दो साल बाद उनकी बेटी हुई, बेटी होने के बाद पति पत्नी के बीच तनाव रहता था और पति हमेशा ताना मारता था वह बेटा की ही चाह रखता था। दो साल बाद 9 मई 2019 को फिर से सीमा ने हसौद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मे बेटी को जन्म दिया। जिसके बाद पति-पत्नी का आपस मे विवाद होना शुरू हो गया। इससे परेशान होकर महिला ने अपनी दोनों बच्चियों को कुआं में फेंक दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। 

गूंगी-बहरी लड़की को पकड़कर खेत में ले गए 3 युवक और...

पति पर लगाया प्रताड़ना का आरोप 

जानकारी के मुताबिक मां से पूछताछ मे संदेह हुआ, पुलिस की पूछताछ में महिला ने बेटी होने पर पति द्वारा मानसिक प्रताड़ना करने का आरोप लगाया और बेटा पैदा करने के लिए जड़ी बूटी खिलाने की जानकारी दी। इसके बाद भी बेटी होने पर फिर से प्रताड़ित करने लगा। सीमा ने अपनी बेटियों को कुआं मे फेंकना स्वीकार किया। इस मामले मे हसौद पुलिस ने आरोपी सीमा मनहर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं उसके पति धनाराम के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया है। 

फेरीवाले से पूछा नाम और मार दी गोली

दोस्तों के साथ मिलकर पति ने की पत्नी को मारने की कोशिश लेकिन...

माँ-बाप ने नहीं की मैगी की डिमांड पूरी तो बच्चे ने उठाया यह खौफनाक कदम