गांव में पुराने तालाब के पास पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

May 28 2019 04:12 PM
गांव में पुराने तालाब के पास पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

धनबाद : शहर के समीप निरसा थाना क्षेत्र के भागाबांध गांव निवासी किशन दां का शव गांव के पुराना तालाब के एक पेड़ से लटकता हुआ पाया गया। घटना की सूचना पाकर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों का मानना है कि उसकी हत्या कर उसके शव को तालाब के किनारे पेड़ से लटका कर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है। 

प्रेमिका की शादी कही और होने पर तिलमिलाया प्रेमी, किया दिल दहला देने वाला काम

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। शव का पैर जमीन से सटा हुआ था। साथ ही उसके शरीर में कई जगह पर जख्म के निशान है। तालाब जाने के रास्ते में भी कई स्थानों पर खून के धब्बे मिले हैं। मृतक का हाफ पैंट भी खून से सना हुआ था। ग्रामीणों के अनुसार, किशन दां ने दो शादी की थी। उसने दूसरी शादी पत्नी की सगी छोटी बहन रूबी दां से की थी। हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है।

फेरीवाले से पूछा नाम और मार दी गोली

वही उधर आगरा के बाह थाना क्षेत्र के खौड़ चिंदरपुरा गांव में सोमवार की रात जमीनी विवाद में युवक को सरेराह गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। वहीं युवक के भाई ने भागकर अपनी जान बचाई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। एसपी प्रमोद कुमार ने गांव का जायजा लिया और फोर्स तैनात की गई है। 

गूंगी-बहरी लड़की को पकड़कर खेत में ले गए 3 युवक और...

दोस्तों के साथ मिलकर पति ने की पत्नी को मारने की कोशिश लेकिन...

माँ-बाप ने नहीं की मैगी की डिमांड पूरी तो बच्चे ने उठाया यह खौफनाक कदम