अपनी बेटी से हवस की प्यास बुझा रहा था बाप, माँ को पता चला तो...
अपनी बेटी से हवस की प्यास बुझा रहा था बाप, माँ को पता चला तो...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह हरियाणा के जींद जिले का है. जहाँ सफीदों थानान्तर्गत एक गांव में बाप द्वारा अपनी दस वर्षीय मासूम बेटी को हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपी पिछले एक साल से अपनी बेटी के साथ घिनौनी करतूत कर रहा था और पीड़िता की मां की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छह पास्को तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है.

इस मामले में अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और मिली खबरों के अनुसार गांव की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती देर शाम उसके पति कश्मीरा को बेटी से दुष्कर्म करते मौके पर पकड़ लिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पूछने पर बेटी ने बताया कि उसका पिता पिछले एक साल से अश्लील हरकत करने के साथ-साथ उसका यौन शोषण करता आ रहा है.

वहीं खबरों के अनुसार पिता ने किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी जिसके चलते वह चुप रही. इस मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर कश्मीरा के खिलाफ छह पास्को तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर चुके हैं.

कैब ड्राइवर ने महिला से की बदतमीजी, कहा- 'गर्मी लग रही है तो मेरी गोद में आकर बैठ जाओ...'

जंगल से लकड़ी काटने गया युवक नहीं आया लौटकर, आगे जो हुआ सुनकर होश खो देंगे आप

चोरी के इरादे से घर में घुसे तीन युवक, नहीं मिला कुछ तो मंदबुद्धि लड़की संग...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -