कैब ड्राइवर ने महिला से की बदतमीजी, कहा- 'गर्मी लग रही है तो मेरी गोद में आकर बैठ जाओ...'
कैब ड्राइवर ने महिला से की बदतमीजी, कहा- 'गर्मी लग रही है तो मेरी गोद में आकर बैठ जाओ...'
Share:

हाल ही में सामने आए अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में दाल दिया है. इस मामले के कारण कैब सर्विस उपलब्ध कराने वाली कंपनी उबर एक बार फिर चर्चा में आ गई है. जी दरसल इस मामले में एक कैब ड्राइवर के खिलाफ एक महिला पैसेंजर ने शिकायत दर्ज कराई है. बताया गया है कि महिला का आरोप है कि ड्राइवर ने बदतमीजी से बात की और बार-बार गाड़ी से उतर जाने की धमकी देता रहा. आप सभी को बता दें कि शिकायत के बाद आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कंपनी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

इस मामले में दिल्ली की रहने वाली महिला पैसेंजर अमृता अपने पति के साथ कैब से कहीं जा रही थी. खबरों के अनुसार उस वक्त अमृता ने ड्राइवर से गाड़ी का एसी चलाने के लिए बोला, ड्राइवर ने बेहद ही बदतमीजी से जवाब देते हुए मना कर दिया और इसके बाद भी एसी चालू करने के लिए कहने पर उसने कहा कि अगर ज्यादा गर्मी लग रही हो तो मेरे गोद में आकर बैठ जाओ. इस मामले में महिला ने बताया कि वह उसे और उसके पति को कार से उतर जाने के लिए कहता रहा और महिला ने इस पूरे मामले को सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचाया है.

जी हाँ, अमृता ने ट्वीट कर कंपनी को इस पूरे मामले की जानकारी दी है और कैब सर्विस कंपनी उबर ने अमृता के ट्वीट का जवाब दिया है और उन्होंने लिखा कि ड्राइवर की इस हरकत से बेहद दुख हुआ है और हम जल्द आपको रिस्पॉन्स देंगे. इस मामले में सोशल मीडिया पर अमृता के समर्थन में लोग उतरें हैं और उन्होंने दिल्ली पुलिस को संबंधित ड्राइवर के खिलाफ तत्काल प्रभाव से एक्शन लेने के बारे में कहा है.

विधवा को बनाया हवस का शिकार और फिर उतार दिया मौत के घाट

युवक के हाथ पैर बांध सड़क के बीच में रख, किया ऐसा घिनौना काम

मेरठ में सातवीं मंजिल से नीचे गिरा प्रॉपर्टी डीलर, हत्या का शक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -