जंगल से लकड़ी काटने गया युवक नहीं आया लौटकर, आगे जो हुआ सुनकर होश खो देंगे आप
जंगल से लकड़ी काटने गया युवक नहीं आया लौटकर, आगे जो हुआ सुनकर होश खो देंगे आप
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कालका के गांव टगरा हरी से सामने आया है. इस मामले में जंगल में एक व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर खुद को मौत के घाट उतार दिया है. इस मामले में मृतक की शिनाख्त अश्वनी (40) के रूप में हुई है जोकि टगरा हरी सिंह कालोनी का रहने वाला था और घटना की जानकारी मिलने पर कालका पुलिस मामले की तफ्तीश तथा सीन आफ क्राइम टीम मौके पर जरूरी साक्ष्य इकट्ठा करने पहुंचीं. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देर शाम करीब साढ़े 6 बजे उनको फोन पर घटना की सूचना मिली थी जिसके बाद वह मौके पर पहुचें तो पाया कि टगरा हरी सिंह के साथ लगते जंगल में एक व्यक्ति पेड़ की टहनी के साथ रस्सी का फंदा लगा लटका हुआ है जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से पेड़ से उतारा गया.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में यह बताया गया है कि मृतक के भाई रोशन लाल ने बताया कि अश्वनी दोपहर करीब साढ़े 11 बजे के करीब घर से यह कहकर निकला था कि वह हाथ सेकने के लिए जंगल से लकड़ी काटने जा रहा है और काफी देर बीतने के बाद भी जब वह घर वापिस नहीं लौटा तो उसे देखने के लिए उसके परिजन जंगल वाली साइड गए जहां उन्होंने देखा की अश्वनी पेड़ की टहनी में रस्सी से फंदा लगा लटका हुआ है.

इस मामले में उन्होंने बताया कि अश्वनी पिंजौर के एक निजी अस्पताल में (ऑपरेशन थियेटर टेक्नीशियन) के पद पर पिछले लंबे समय से काम करता था जोकि पिछले कुछ दिनों से काम पर भी नहीं जा रहा था. मिली खबरों के अनुसार मृतक अश्वनी जंगल में लकड़ी काटने के लिए जिस गंडासी को लेकर गया था वह भी उसके शव के पास झाड़ियों में पड़ी हुआ था.

विधवा को बनाया हवस का शिकार और फिर उतार दिया मौत के घाट

मेरठ में सातवीं मंजिल से नीचे गिरा प्रॉपर्टी डीलर, हत्या का शक

ट्रेन में हिलती हुई पोटली को खोलकर देखा तो हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -