चोरी के इरादे से घर में घुसे तीन युवक, नहीं मिला कुछ तो मंदबुद्धि लड़की संग...
चोरी के इरादे से घर में घुसे तीन युवक, नहीं मिला कुछ तो मंदबुद्धि लड़की संग...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला लुधियाना के गांव इस्सेवाल से सामने आया है. इस मामले में एक लड़की संग गैंगरेप हुआ है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में लूट की नीयत से घर के अंदर घुसे 3 युवकों ने मंदबुद्धि लड़की को अकेले देखकर बंधक बना लिया और उसके बाद आरोपियों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया है. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इस घटना के समय आरोपियों ने कपड़े से चेहरे को छुपाया हुआ था और इसके बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पीड़िता के माता-पिता फैक्टरी में काम करते हैं और उनके 2 बच्चे हैं. इस मामले में उनकी बड़ी लड़की है और 9 साल का बेटा भी है और दोनों ही मंदबुद्धि हैं. वहीं बीते सोमवार को जब माता-पिता फैक्टरी काम पर गए तो वह अपने साथ 9 साल के बेटे को भी ले गए, जबकि पीछे घर पर लड़की अकेली थी. ऐसे में पीड़िता ने पुलिस बयान में बताया कि 3 युवक थे, जोकि मुंह पर कपड़ा बांध कर आए थे और आरोपी घर में घुसे और उसे बंधक बना लिया था.

फिर इसके बाद आरोपियों ने सामान इधर-उधर फैंक कर सारा कमरा तलाशना शुरू कर दिया लेकिन उन तीनो को कुछ नहीं मिला. वहीं इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू की और फिर एक-एक कर तीनों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह चिल्लाना न सके, इसलिए आरोपियों ने उसका मुंह भी बांध दिया था और उसके साथ बारी-बारी से सभी ने रेप को अंजाम दिया. इस मामले में अब आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

युवक के हाथ पैर बांध सड़क के बीच में रख, किया ऐसा घिनौना काम

हॉस्टल से लड़की ने लगाया पापा को फ़ोन बताना चाहती थी वॉर्डन की घिनौनी सच्चाई लेकिन...

इस बात पर ऐसा भड़का बड़ा भाई कि लोहे की राड से पीट-पीटकर कर दी छोटे भाई की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -