कुतिया के बाद भैंस बनी हवस का शिकार, बेजुबान संग घिनौनी हरकत CCTV में कैद
कुतिया के बाद भैंस बनी हवस का शिकार, बेजुबान संग घिनौनी हरकत CCTV में कैद
Share:

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ पर एक भैंस के साथ एक युवक द्वारा सड़क पर दुष्कर्म करने का वीडियो वायरल हो रहा है। दूसरी तरफ इस वीडियो के सामने आने के बाद एनिमल एड सोसायटी ने उदयपुर के प्रतापनगर थाने में अप्राकृतिक कार्य करने का मामला दर्ज करवाया है। कहा जा रहा है सोसायटी की तरफ से पुलिस को वायरल हो रहा वीडियो भी उपलब्ध करवाया गया है।

वहीं पुलिस अब युवक की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। दूसरी तरफ एनिमल एड सोसायटी के पशु क्रूरता निवारण अधिकारी दीनदयाल गोरा ने बताया कि, 'रविवार को पशु प्रेमी चिराग नामक युवक का फोन आया कि गारियों का मोहल्ला, सुंदरवास में सीसीटीवी कैमरे में एक युवक भैंस के साथ अप्राकृतिक मैथुन करते हुए कैद हुआ है। पशु प्रेमी द्वारा वीडियो भी उपलब्ध करवाया गया। वीडियो देखने के बाद सोसायटी की सचिव नेहा बनियाल, संस्थापक क्लेयर अब्राहिम के निर्देश पर प्रतापनगर थाने में केस दर्ज करवाया गया है।' वहीं आगे मिली जानकारी के तहत इसके बाद प्रताप नगर थाने में पशु क्रूरता अधिनियम 1960 के11(1)(a) वह आईपीसी सेक्शन 377, 511 के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच प्रताप नगर थाने के मांगीलाल सब इंस्पेक्टर कर रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि सोसायटी ने आमजन से अनुरोध किया है कि किसी भी प्रकार की पशु क्रूरता देखने पर नजदीकी पुलिस स्टेशन या एनिमल एड को सूचित करें। जी हाँ, इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि गत दिनों रावजी का हाटा में भी कुतिया के साथ रेप करने वाले आरोपी को घंटाघर पुलिस ने गिरफ्तार किया था जो अभी जेल में है।

आखिर क्यों अदनान सामी ने कहा था अलविदा, खुद किया खुलासा

इस मशहूर एक्ट्रेस ने 'प्लीज मुझे बचाओ' लिखकर किया पोस्ट और कर दिया डिलीट

शराबबंदी वाले गुजरात में टूटा जहरीली शराब का कहर, 19 की मौत-40 से ज्यादा अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -