इस मशहूर एक्ट्रेस ने 'प्लीज मुझे बचाओ' लिखकर किया पोस्ट और कर दिया डिलीट
इस मशहूर एक्ट्रेस ने 'प्लीज मुझे बचाओ' लिखकर किया पोस्ट और कर दिया डिलीट
Share:

उर्वशी रौतेला हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। वहीं उनके वीडियो भी लोगों को बहुत पसंद आते हैं और वह अपने वीडियो को लेकर अक्सर चर्चा में आती रहती हैं। हालाँकि अब उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट शेयर कर दी है, जिसे देखकर फैंस परेशान और कंफ्यूज हो गए हैं। जी दरअसल बीते सोमवार को उर्वशी ने अपनी अपकमिंग पैन-इंडिया फिल्म 'द लेजेंड' का बिहाइंड द सीन वीडियो पोस्ट किया। आप देख सकते हैं इस वीडियो के साथ कैप्शन में उर्वशी रौतेला ने कुछ ऐसा लिखा जिससे फैंस को उनकी चिंता होने लगी। जी हाँ हालाँकि यूजर्स उर्वशी के इस पोस्ट को समझ पाते इससे पहले उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया।

कुछ ही घंटे के अंदर डिलीट किए गए इस पोस्ट में उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में दिख रही थीं। जी हाँ और उनके सामने कैमरा था और उनके पीछे कई लोग गुस्से में खड़े थे। उस दृश्य को देखकर लग रहा था कि उर्वशी एक्शन सीन फिल्मा रही हैं और उनके हाथ में बंदूक भी थी। वहीं उर्वशी ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'प्लीज मुझे बचाओ।।।' इसके आगे उन्होंने लिखा, 'बतौर एक्ट्रेस मेरी पहली पैन-इंडिया फिल्म द लेजेंड 28 जुलाई 2022 को दुनियाभर में रिलीज होगी। आप सभी के प्यार और विश की जरूरत है।' दूसरी तरफ उर्वशी के इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया यूजर्स ने दी। हालाँकि उसके बाद अदाकारा ने पोस्ट डिलीट कर दी।

अब अगर हम 'द लेजेंड' फिल्म की बात करें तो यह एक एक्शन थ्रिलर है। जी हाँ और इस फिल्म से एक्टर सरवनन अपना डेब्यू कर रहे हैं। 18 जुलाई को इस फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज हुआ था, जिसे मिक्स रिएक्शन दर्शकों से मिले थे। वहीं अब आने वाले 28 जुलाई को यह फिल्म थिएटर्स में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज हो रही है।

'कैटरीना नहीं ईसाबेल से हुई है विक्की की शादी', गिरफ्तार हुए सिरफिरे आशिक का दावा

सुष्मिता सेन के ट्रोल होने के बाद समर्थन में उतरे फैंस

फिल्म के फ्लॉप होने पर फरहान ने लगाई डायरेक्टर्स को लताड़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -