आखिर क्यों अदनान सामी ने कहा था अलविदा, खुद किया खुलासा
आखिर क्यों अदनान सामी ने कहा था अलविदा, खुद किया खुलासा
Share:

आप सभी को याद हो तो कुछ दिनों पहले ही अदनान सामी ने एक पोस्ट शेयर किया था। उस पोस्ट के जरिये उन्होंने अलविदा लिखा था और अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया था। जी दरअसल अदनान सामी ने इस पोस्ट के साथ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर हुए सभी पोस्ट भी डिलीट कर दिए थे। हमेशा से अपनी शानदार आवाज और ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्खियों में रहने वाले अदनान सामी के इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस सोच में पड़ गए थे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो अदनान को अलविदा कहना पड़ा। अब हाल ही में खुलासा हो गया है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि सिंगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@adnansamiworld)

वह सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी लाइफ की हर अपडेट फैंस संग शेयर करते हैं। ऐसे में उनका यूँ अचानक अलविदा कहना किसी को अच्छा नहीं लगा। कुछ समय पहले अदनान ने अपना वजन कम करके अपने ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज शेयर किए हैं, और उसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग पहले सी भी ज्यादा बढ़ गई है। हालाँकि उसके बाद अदनान सामी के अकाउंट पर कुछ दिनों तक तो उनका अलविदा पोस्ट ही दिखता रहा, लेकिन अब उन्होंने एक और लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। जी दरअसल अदनान ने एक म्यूजिक वीडियो का टीजर पोस्ट किया और लिखा- ''मेरा तरीका अलविदा कहने का।।''। आप सभी को बता दें कि कई फैंस ने अदनान के पहले पोस्ट पर चिंता जताई थी और कई लोगों ने इसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत से भी कनेक्ट कर कहा था कि ऐसे डराओ मत।

दूसरी तरफ कई लोगों ने कयास लगाते हुए इसे सिंगर का प्रमोशन गेम बताया था और ऐसा इसलिए कहा जा रहा था क्योंकि किसी प्रोजेक्ट को प्रमोट करने की ये ट्रिक अब पुरानी हो चुकी है। जी हाँ और कई दूसरे सेलेब्स भी अपने प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने के लिए अपने इंस्टा पोस्ट डिलीट कर चुके हैं। अब अदनान के नए पोस्ट से यह साबित हो गया है कि यह अदनान के प्रमोशन करने का तरीका ही था। जी हाँ और टीजर वीडियो में आप उन्हें गाते हुए सुन सकते हैं। अदनान सामी जल्द ही अपना नया गाना रिलीज करने वाले हैं।

'कैटरीना नहीं ईसाबेल से हुई है विक्की की शादी', गिरफ्तार हुए सिरफिरे आशिक का दावा

सुष्मिता सेन के ट्रोल होने के बाद समर्थन में उतरे फैंस

फिल्म के फ्लॉप होने पर फरहान ने लगाई डायरेक्टर्स को लताड़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -