मासूम को चीज़ दिलाने ले गया युवक लेकिन किया दुष्कर्म और फिर...
मासूम को चीज़ दिलाने ले गया युवक लेकिन किया दुष्कर्म और फिर...
Share:

अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके का है. इस मामले में दयालपुर के मुस्तफाबाद इलाके में 24 साल के एक युवक ने चीज दिलाने के बहाने दो साल की मासूम को सूनसान जगह लेकर दुष्कर्म किया. घटना के बाद वह उसे खून से लथपथ हालत में घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया और परिजन ने जब बच्ची को देखा तो वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जिसके बाद उन्हें हैवानियत के बारे में खबर लगी. वहीं उसके बाद गंभीर हालत में मासूम को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं इस समय अस्पताल से मिली सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि युवक पीडि़त परिवार का जानकार है और टेलर का काम करता है. वहीं अब पुलिस उससे पूछताछ के बाद मामले के बारे में जांच में लगी हुई है. पुलिस का कहना है कि मासूम परिवार के साथ मुस्तफाबाद इलाके में रहती है और उसके परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि मासूम के पिता ने दूसरी शादी की हुई है और दूसरी पत्नी भी घर से चंद कदमों की दूरी पर रहती है.

पुलिस का कहना है कि मासूम की छोटी बहन की एक सप्ताह पहले ही बीमारी से मौत हुई है और आरोपी कुछ समय पहले मासूम के घर के नीचे टेलर की दुकान पर सिलाई का काम सीखता था और फिर अपना काम खुद करता है. इस मामले में उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी का मासूम के घर आना-जाना था और बीते रविवार शाम को वह मिलने के बहाने घर पर आया था तभी वह मासूम को गोद में लेकर चीज दिखाने की बात कर अपने साथ ले गया और घटना को अंजाम दिया.

उत्तर प्रदेश: गाँव के पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामवासियों ने किया हंगामा

प्रेमी के परिजनों ने युवती को लगाई आग, अस्पताल में हुई दर्दनाक मौत

रिपोर्ट में हुआ हैरान करने वाला खुलासा, पादरियों ने किया 175 नाबालिगों का यौन शोषण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -