उत्तर प्रदेश : गाँव के पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामवासियों ने किया हंगामा
उत्तर प्रदेश : गाँव के पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामवासियों ने किया हंगामा
Share:

लखनऊ: आज हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है, वह यूपी में लखनऊ के पारा क्षेत्र का बताया जा रहा  है। इस मामले में बदमाशों ने पतौरा गांव के पूर्व ग्राम प्रधान एवं प्रापर्टी डीलर गुड्डू गौतम की गोली माकर हत्या कर दी है। वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि, ''सोमवार को इस संबंध में जानकारी दी गई है। ''

इस मामले में आगे उन्होंने बताया है कि, ''पारा इलाके के अंतर्गत आने वाले सलेमपुर पतौरा गांव के पूर्व प्रधान 49 वर्षीय गुड्डू गौतम रविवार रात गांव के सजीवन के घर जन्मदिन पार्टी में गए थे व पार्टी के बाद वह रात लगभग सवार नौ बजे बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। उस दौरान गांव के मंदिर के निकट पहले से वहां बैठे बाइक सवार दो हमलावरों ने उन्हें रोका व नाम पूछने के बाद उसके सिर व पेट में गोली मार दी और मौके से भाग निकले। उस समय गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे, किन्तु तब तक गुड्डू दम तोड़ चुका था।

वहीं गुड्डू की मां, जो गांव की वर्तमान प्रधान है, उन्होंने और आक्रोशित ग्राम वासियों ने इस हत्या के बाद जमकर हंगामा किया। '' इस मामले में पुलिस अधिकारियों के समझाने पर मामला ठंडा हुआ। फिलहाल पुलिस ने गुड्डू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले कि जाँच शुरू कर दी है।

लड़के कर रहे थे छेड़छाड़ तो लड़की ने किया विरोध लेकिन अनजान हुआ खतरनाक

प्रेमी के परिजनों ने युवती को लगाई आग, अस्पताल में हुई दर्दनाक मौत

रिपोर्ट में हुआ हैरान करने वाला खुलासा, पादरियों ने किया 175 नाबालिगों का यौन शोषण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -