महिला वकील को शादी का झांसा देकर 2 बच्चो के बाप ने किया रेप

Sep 20 2019 09:20 PM
महिला वकील को शादी का झांसा देकर 2 बच्चो के बाप ने किया रेप

हाल ही में अपराध का एक मामला पंजाब से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ हरियाणा के पलवल में महिला वकील से बलात्कार किया गया है. इस मामले में पीड़िता ने शादी का झांसा देकर आगरा चौक स्थित एक होटल में अपने साथ रेप की शिकायत दायर करवाई है. वहीं उसने अपनी शिकायत में कहा कि ''वो गुरु पूर्णिमा के अवसर पर गांव कुश्लीपुर स्थित मंदिर पर आती थी. सात-आठ महीने पूर्व उसकी मुलाकात कुश्लीपुर गांव के निवासी आरोपी से हुई.'' इस मामले में बताया जा रहा है कि ''वह फेसबुक के जरिए उससे बात करने लगा और शादी का प्रस्ताव दिया. उसने कहा ‎कि आरोपी ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. 13 मई को पीड़िता उधमपुर (जम्मू) स्थित इस्कॉन मंदिर गई थी और वहां से वैष्णो देवी मंदिर जाने का प्लान था. उसी दौरान उसका पीड़िता के पास फोन आया और उसने कहा कि वो कटरा आ रहा है. यहीं से दोनों साथ में वैष्णो देवी मंदिर चलेंगे और वहीं शादी कर लेगें.

इसके बाद वह दोनों वैष्णो देवी चले गए. वहां उसने पीड़िता की मांग में सिंदूर भरा और दोनों एक होटल में रुकेफ आरोपी ने पीड़िता को पति-पत्नी होने की बात कहकर उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने जब उससे शादी रजिस्टर्ड कराने की बात कही तो वो भड़क गया और पीड़िता से उसका मोबाइल छीनकर ले गया.'' वहीं इस मामले में आग बताया गया कि ''इसके बाद उसने खुद शादी रजिस्टर्ड कराने की बात कहकर पीड़िता को फरीदाबाद बुलाया और मेरठ में गुरु बहन के पास छोड़ दिया. उसने कहा कि कल कोर्ट खुल जाएगा और शादी रजिस्टर्ड करा लेंगे. इसके दो दिन बाद वह मेरठ पहुंचा और पीड़िता को अपने साथ पलवल ले आया.

रात अधिक हो जाने की बात कहकर वह पीड़िता को धौलागढ़ गांव स्थित अपनी फैक्ट्री पर ले गया और वहां उसने उससे रेप किया. अगले दिन आरोपी पीड़िता को आगरा चौक स्थित पॉश होटल में ले गया और वहां फिर बलात्कार किया और यह कहकर आ गया कि वह तुम यहीं ठहरो, मैं कागजात तैयार करा रहा हूं. उसके बाद वह वापस होटल नहीं लौटा.'' इस मामले में आगे पीड़िता के पास फोन किया और कहा कि उसने अपने माता-पिता को मना लिया है और अब शादी रजिस्टर्ड कर उसे अपने पास रख लेगा. लेकिन इसके बाद उसके माता-पिता ने पीड़िता को डराया धमकाया और कहा कि उनका बेटा शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. अब इस मामले में पुलिस ने मामला दायर कर लिया है.

60 साल की महिला से दरिंदगी, 17 साल के नाबालिग ने बनाया हवस का शिकार

ट्रैन में खूब रो रहा था बच्चा, युवक ने छीनकर फेंका बाहर

लव मैरिज के 17 साल बाद पत्नी ने दी पति को खोफनाक मौत