लव मैरिज के 17 साल बाद पत्नी ने दी पति को खोफनाक मौत

Sep 20 2019 03:00 PM
लव मैरिज के 17 साल बाद पत्नी ने दी पति को खोफनाक मौत

हाल ही में अपराध का एक मामला औरंगाबाद से सामने आया है. इस मामले में एक पत्नी ने 6 साल की बच्ची के सामने ही अपने पति की चाकू मारकर हत्या कर दी. जी हाँ, वहीं मृतक का पति पेशे से एक व्यवसायी था और यह जो घटना हुई है वह बीते सोमवार देर रात 1 बजे के आसपास घटी है. इस मामले में घटना के बाद आसपास में खलबली मच गयी. आइए जानते हैं पूरा मामला.

क्या है पूरा मामला - इस मामले में औरंगाबाद के उल्कानगरी में 'खिंवसरा पार्क' में फ्लैट नंबर 702 में राजपूत के परिवार रहते है और व्यवसायी युवक उनके बड़े भाई का हिरा पॉली प्रिंट प्रा. लि. ही कंपनी है. जी दरअसल तीनों भाई एक साथ रहते थे. मृत युवक और उसकी पत्नी की दो बेटियां हैं और पत्नी की वजह से शैलेंद्र ने सबसे अलग रहने का फैसला किया. युवक सोमवार को रात 11.30 बजे के आसपास घर आया और उसके बाद दोनों के बीच फिर झगड़ा हुआ. गुस्से में पूजा रसोईघर में गई और चाकू लेकर आई और अपनी छह साल की बेटी के सामने उसके पति की बेरहमी से हत्या कर दी.

वहीं अपनी आँखों के सामने अपने पिता की हत्या होते देख दोनों लड़कियां घबरा गयी. उसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही जवाहरनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पुलिस द्वारा पूछताछ करने के बाद भी पूजा ने कुछ नहीं कहा लेकिन उसने सिर्फ इतना कहा, तुम सिर्फ शैलेंद्र से पूछो. पूजा का यह जवाब सुनकर पुलिस भी हैरान रह गए.

बताया जा रहा है साल 2002 में शैलेंद्र और पूजा ने लव मैरिज की थी लेकिन शादी के कुछ साल बाद से ही दोनों के बीच कुछ बात को लेकर झगड़ा होते रहे. मिली जानकारी के मुताबिक, चार साल पहले पूजा ने पति के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दर्ज़ कराई थी और बीते कुछ महीने पहले पूजा ने अपने पति के शरीर पर उबलता पानी भी डाला था. बताया गया है कि ''जब पति का शरीर खून से लथपथ पड़ा हुआ था, तब पूजा चुपचाप बाथरूम में गई और एक बाल्टी में पानी लेकर आई और उसने एक टॉवल लेकर बेडरूम और रसोई में पड़े खून को पोछा. उसके बाद फिर दो बाल्टी पानी लेकर कमरे में लगे खून को धोया और फिर पूजा ने खून से भरे चाकू को तौलिया में लपेटकर बाल्टी में रखा. वहीं जब पूजा से पूछताछ की गई तो उसने बाल्टी के चाकू को हटा दिया.

दोस्ती करने के लिए नहीं मानी लड़की तो सिरफिरे आशिक ने चला दिया चाकू

जुए में रुपये हारने के बाद दोस्तों को युवक ने दे दी अपनी पत्नी...

प्रेमी संग फिल्म देखने निकली महिला, पीछे-पीछे आ गया पति और फिर...