60 साल की महिला से दरिंदगी, 17 साल के नाबालिग ने बनाया हवस का शिकार

Sep 20 2019 01:31 PM
60 साल की महिला से दरिंदगी, 17 साल के नाबालिग ने बनाया हवस का शिकार

जयपुर: राजस्थान में दादी की उम्र वाली महिला के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी उसके पोते की उम्र का नाबालिग है. बीते दिनों राज्य के श्रीगंगानगर जिले में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली एक 60 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का प्रयास किया गया था. उसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर पूरे इलाके में आरोपी की तलाश शुरू की, तो दुष्कर्मी 17 साल का एक नाबालिग निकला. इंसानियत को तार तार करने वाली इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी.

इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा ने छानबीन की कमान संभाली और 30 घंटे बाद यह नाबालिग युवक पकड़ा गया. दरअसल, पीड़िता को मरा हुआ समझकर आरोपी वहां से फरार हो गया था. उसने पुलिस को बताया कि वह हर दिन उस महिला को मॉर्निंग वॉक करते हुए देखता था और उसके बाद ही उसके मन में इस तरह का गंदा ख्याल आया. आरोपी नाबालिग उसी इलाके का निवासी है. आरोपी ने महिला को अकेली पाकर उसके साथ बलात्कार करने के बाद वारदात को छुपाने के लिए महिला की हत्या का प्रयास किया था और पत्थर से सिर कुचलने की कोशिश की थी. क्रूरता की सारी हदें पार करने वाली इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर पर आकर सो गया था. 

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखकर उसके मन में यह गंदे ख्याल आए थे और वह आधी रात से ही महिला के मॉर्निंग वॉक पर आने की प्रतीक्षा कर रहा था. बताया जाता है कि महिला की नींद रात को 2:30 बजे खुल गई और सुबह 4:00 बजे का समय समझ कर वह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. उम्र अधिक होने की वजह से महिला धीरे-धीरे चलती थीं. उनका मानसिक परेशानी का उपचार भी चल रहा था. वह रोजाना 4:00 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए घूमने निकलती थीं. वहीं, आस-पास के लोग जब सुबह घरों से निकले तो घर से थोड़ी ही दूर पर महिला लहूलुहान स्थिति में मिली, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद मामला उजागर हुआ.

पत्नी को जान से मारने में खौफ नहीं खाते पति, इन दो मामलों ने उड़ाए सबके होश

काउंसलिंग के नाम पर किया लड़की का रेप

दोस्ती करने के लिए नहीं मानी लड़की तो सिरफिरे आशिक ने चला दिया चाकू