मोबाइल चार्जर का वायर कटे होने पर व्यक्ति को बहन पर आया इतना गुस्सा कि...

आजकल ऑनलाइन गेम पबजी खेलना एक लत के जैसा हो गया है और इसका असर सभी जगह देखने को मिल रहा है. ऐसे में जो अपराध का मामला हाल ही में सामने आया है वह इसी से जुड़ा हुआ है. इस मामले को मुंबई से सटे ठाणे का बताया जा रहा है जहाँ के एक लड़के में पबजी की ऐसी लत थी कि उसने अपनी बहन के पति को छोटी से बात पर चाक़ू मार घायल कर दिया है. जी हाँ, यह मामला कल्याण के कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है.

मिली खबरों के अनुसार इस मामले में आरोपी मोबाइल फोन पर ऑनलाइन गेम पबजी खेल रहा था और उस समय उसके मोबाइल की बैटरी कम हो गयी, तो उसने मोबाइल चार्ज करने के लिए जैसे ही चार्जर उठाया उसका वायर कटा हुआ मिला. ऐसे में वह नाराज हो गया और उसने इसका इल्जाम अपनी बहन पर लगाया लेकिन बहन ने इस बात से इंकार कर दिया और लैपटॉप का वायर काट दिया जिससे भाई और बहन में जोरदार बहस होने लगी.

इसके बाद बीच बचाव के लिए बहन का पति आया तो गुस्से में आकर आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. अब इस मामले में बहन के पति को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है और आरोपी को पुलिस पकड़कर ले गई है.

छापेमारी करने पहुंची पुलिस तो इतनी बड़ी मात्रा में मिले नकली नोट

दरवाजा खुला होने पर घर पहुंची पड़ोसी तो इस हाल में मिले दंपति

लड़कियों को कमरे में बुलाकर प्रिंसिपल करता था गन्दी बातें, एक दिन...

Most Popular

- Sponsored Advert -