छापेमारी करने पहुंची पुलिस तो इतनी बड़ी मात्रा में मिले नकली नोट

आजमगढ़ : शहर के पास पुलिस ने छापेमारी कर के लगभग तीन लाख रुपये से ज्यादा के नकली नोट बरामद किए है। नकली नोटों के साथ पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। जिले के सरायमीर थाने की पुलिस द्वारा बुधवार रात में एक व्यक्ति के यहां छापेमारी की। इस छापेमारी में लगभग तीन लाख रूपये से अधिक के नकली नोटों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चाचा के घर पढ़ने गई लड़की तभी घुस आए चोर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

इतने नकली नोट मिले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी सरायमीर थाने के नंदाव बाजार और निजामाबाद थाने के निकामुद्दीनपुर का रहने वाले है। नंदाव बाजार में मोबाइल की दुकान में लेजर प्रिंटर से स्कैन कर नकली नोटों का धंधा चला रहे थे। आरोपियों के पास से दौ हजार के 143 और सौ का 500 नोट शामिल है। गिरफ्तार आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकार्ड है। पुलिस अभी छानबीन और नकली नोट के गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी जुटाने में लगी हुई है। 

घरेलू विवाद के चलते पति-पत्नी ने पी लिया एसिड

जानकारी के लिए बता दें पुलिस को पिछले कई दिनों से इस तरह की घटनाओं की जानकारी प्राप्त हो रही थी जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए इतनी बड़ी मात्रा में नकली नोटों का जखीरा प्राप्त किया है इससे पहले भी शहर में इस तरह के कई अड्डों पर पुलिस छापेमार कार्यवाही कर चुकी है.

झारखंड में स्कूली बच्चे को गला रेतकर मौत के घाट उतारा

पुलिस से बचकर भागा इनामी बदमाश, छत से कूदने पर हो गई मौत

कई दिनों तक घर से गायब थी महिला, फिर एक दिन उसके ही कमरे से इस हालत में मिली

Most Popular

- Sponsored Advert -