लड़कियों को कमरे में बुलाकर प्रिंसिपल करता था गन्दी बातें, एक दिन...

हाल ही में उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से एक मामला सामने आया है. इस मामले में प्रधानाध्यापक द्वारा छात्राओं के साथ छेड़खानी की गई है और इस मामले के सामने आते ही सभी जगह सनसनी फ़ैल गई है. जी हाँ, यह मामला सामने आते ही लोगों में आक्रोश फ़ैल चुका है और सभी हैरान परेशान हैं. खबरों के अनुसार इस मामले के सामने आते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल को घेर लिया और आरोपी प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार करने की मांग की. ऐसे में बताया जा रहा है कि शाहगंज थानाक्षेत्र के एक गांव की दो छात्राएं परिषदीय स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ती हैं और स्कूल में कार्यरत चार शिक्षकों की ड्यूटी बोर्ड परीक्षा में लगी है.

वहीं बताया गया कि अकेले प्रधानाध्यापक बच्चों को पढ़ा रहे थे और छात्राओं से वे पिछले दो-तीन दिनों से लगातार छेड़खानी कर रहे थे जिसका वह विरोध भी कर रहीं थीं. छात्राओं ने बताया कि वह उन्हें कमरे में बुलाकर अश्लील बातें करते थे और उन्हें अश्लील इरादे से छूते हैं. इसी के साथ वह छात्राओं को धमकी देते थे कि इस बारे में अगर उन्होंने किसी को बताया तो वह उन्हें परीक्षा में फेल करा देंगे और उन्हें फिर से पढ़ना पड़ेगा.

काफी दिनों तक प्रिंसिपल को झेलने के बाद एक दिन हिम्मत जुटाकर छात्राओं ने परिवार वालों को घटना के बारे में जानकारी दी जिसके बाद बीते बुधवार की सुबह दोनों लड़कियों के पिता स्कूल पहुंचे. खबरों के अनुसार उस दौरान प्रधानाध्यपक बाइक स्टार्ट कर वहां से भाग निकला. अंत में परिवार के लोगों के साथ ही गांव के लोग हंगामा करने लगे और इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की और आरोपी की तलाश में जुट गई.

चाचा के घर पढ़ने गई लड़की तभी घुस आए चोर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

पुलिस से बचकर भागा इनामी बदमाश, छत से कूदने पर हो गई मौत

दिनभर व्यस्त बताता था पत्नी का फ़ोन, पति को आया गुस्सा और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -