दरवाजा खुला होने पर घर पहुंची पड़ोसी तो इस हाल में मिले दंपति

रोहतक : शहर के समीप शिवाजी कॉलोनी में छह साल पहले अंतरजातीय प्रेम विवाह करने वाले दंपती की मंगलवार रात चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सुबह दरवाजा खुला होने पर जब पड़ोसी महिला उनके घर पहुंची तो वारदात का खुलासा हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से पुलिस ने चाकू का प्लास्टिक का खोल बरामद किया है। 

चाचा के घर पढ़ने गई लड़की तभी घुस आए चोर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

ऐसे हुई पूरी वारदात 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार साथ ही गली में लगे सीसीटीवी में एक युवक कैद हुआ है। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुट गई। जानकारी के अनुसार नया पड़ाव निवासी 31 वर्षीय युवक ने छह साल पहले आर्य नगर निवासी युवती से प्रेम विवाह किया था। दोनों नया पड़ाव में अपने पुश्तैनी मकान में रह रहे थे। युवक की रेलवे रोड पर मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है। बताया गया कि मंगलवार रात घर के अंदर ही युवती और युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। 

घरेलू विवाद के चलते पति-पत्नी ने पी लिया एसिड

सीसीटीवी में कैद हुई घटना 

जानकारी के अनुसार युवक के शरीर पर आठ जबकि युवती के शरीर पर चाकू से 22 वार किए गए। वारदात का पता बुधवार सुबह लगा। पड़ोसी महिला ने पुलिस को सूचना दी। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। दूसरी गली में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी गई तो सुबह पांच बजकर 45 मिनट पर एक युवक गली से भागता हुआ नजर आ रहा है। उक्त युवक के भी घटना में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

झारखंड में स्कूली बच्चे को गला रेतकर मौत के घाट उतारा

पुलिस से बचकर भागा इनामी बदमाश, छत से कूदने पर हो गई मौत

कई दिनों तक घर से गायब थी महिला, फिर एक दिन उसके ही कमरे से इस हालत में मिली

Most Popular

- Sponsored Advert -