धारदार हथियार से की युवक की हत्या, शव फेंका नाले में
धारदार हथियार से की युवक की हत्या, शव फेंका नाले में
Share:

जबलपुर: हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह जबलपुर में हनुमानताल क्षेत्र के झिन्ना मोहल्ला का है। जहाँ कन्हैया चौधरी नामक युवक पर धारदार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या को अंजाम दिया गया है। इस मामले में उसकी हत्या के बाद आरोपियों ने लाश को पास ही के एक नाले में फेंक दिया। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक झिन्ना मोहल्ले में हुई इस वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ है। इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद लाश को पीएम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचा दिया है और इस मामले से जुड़े आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

खबर है कि पुलिस अधिकारियों ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मदार टेकरी शंकर चौक निवासी जानकी चौधरी का बेटा कन्हैया तीन दिन पहले झिन्ना मोहल्ला हनुमानताल क्षेत्र में किराए का मकान लेकर पत्नी के साथ रहने लगा। यहां पर कुछ लोगों से कन्हैया का विवाद हो गया था। जिसके चलते बदमाश मौके की तलाश में रहे, शाम 4 बजे के लगभग कन्हैया तैयार होकर घर से निकला। इस दौरान नीलू, वासू, मनोज, राजकुमार, वीरेन्द्र व गुड्डा नामक बदमाशों ने रोक लिया और मारपीट करते हुए घसीटकर नीलू सतनामी के घर के अंदर ले गए, जहां पर कन्हैया पर धारदार हथियारों से हमला किया। जिससे कन्हैया के सीने, गाल, कंधे, पेट व सिर में गंभीर चोटें आने से मौत हो गई।'

इस मामले में उन्होंने आगे कहा कि, 'हत्या के बाद कन्हैया की खून से लथपथ लाश को घसीटते हुए बाहर लाए और नाला में फेंक दिया।' वहीं उसके बाद वहां के लोगों की भीड़ आ गई और लाश देखने के बाद चीख पुकार मच गई। इस मामले में लोगों की भीड़ देख हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले और अब पुलिस सभी की खोजबीन में जुट चुकी है।

मोदी सरकार ने बच्चों के खिलाफ यौन अपराध कानून में किया संशोधन, 9 मार्च से लागू हुए नए नियम

बेटी का पीछा करने वाले को माँ ने सिखाया सबक

झूठी शान के लिए दो भाइयों ने ले ली बहन की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -