झूठी शान के लिए दो भाइयों ने ले ली बहन की जान
झूठी शान के लिए दो भाइयों ने ले ली बहन की जान
Share:

मुजफ्फरनगर के कूकड़ा गांव से हाल ही में अपराध का एक बड़ा मामला सामने आया है। इस मामले में झूठी शान की खातिर दो भाइयों ने सगी बहन की हत्या कर दी और शव को जला दिया। वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बहन ने जो किया था वह इतना बड़ा अपराध नहीं था। जी दरअसल दोनों की बहन ने किसी दूसरे वर्ग के युवक से प्रेम कर लिया था और प्रेमी की तरफ से आरोपी दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दायर करवा दी गई है।

वहीं पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। इस मामले में नई मंडी कोतवाली के गांव कूकड़ा निवासी साधना उर्फ कोमल (33 वर्षीय) की शादी सात साल पूर्व दिल्ली निवासी युवक से हुई थी और आज से दो साल पहले ही पति की मृत्यु होने पर वह दिल्ली का मकान बेचकर अपने दो बच्चों और ससुर के साथ कूकड़ा आ गई और यहीं रहने लगी। वहीं शादी से पहले से उसका प्रेम प्रसंग कूकड़ा के अहमदनगर निवासी जुल्फिकार से चल रहा था और पति की मौत होने पर वापस कूकड़ा आई तो फिर से जुल्फिकार से संपर्क जुड़ गया।

वहीं जब इस बात का पता साधना के भाइयों को चला तो उन्होंने अपनी इज्जत को बचाने के लिए साधना की गला दबा कर हत्या कर दी। उसके बाद दोनों ने शव का दाह संस्कार भी कर दिया। वहीं बीते बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी उसके प्रेमी जुल्फिकार को लगी तो उसने नई मंडी कोतवाली जाकर पुलिस को तहरीर देकर सोनू और सुमित के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। अब इस मामले में पुलिस दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर चुकीं हैं और दोनों आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म भी मान लिया है।

रंग लगाने के बहाने घर में घुसे चार दरिंदे, युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

होली के दिन युवती का घर से किडनैप कर दुष्कर्म, SP के कहने पर दर्ज हुआ मामला

नशे की गोलियां खिलाकर 7वीं की छात्र से दुष्कर्म करता था टीचर रशीद, करवा चुका था गर्भपात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -