बेटी का पीछा करने वाले को माँ ने सिखाया सबक
बेटी का पीछा करने वाले को माँ ने सिखाया सबक
Share:

कानपुर: अपराध का नया मामला कानपूर से सामने आया है जहाँ जनपद के कल्यानपुर थानाक्षेत्र में एक शोहदे को युवती का पीछा करना महंगा पड़ गया। इस मामले में युवती की माँ ने युवक को पकड़ लिया और उसके बाद चप्पलों से उसकी पिटाई कर दी। वहीं पिटाई के बाद उन्होंने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कल्यानपुर थानाक्षेत्र के पनकी रोड चौकी के पास कुछ दूरी पर देर शाम एक युवक को कुछ लोग घेरे हुए थे और एक महिला उसकी चप्पलों से पिटाई कर रही थी। वहीं जब इस मामले में जानकारी निकाली गई तो पता चला कि काकादेव थानाक्षेत्र के छपेडा में रहने वाला शिवम कल्यानपुर में रहने वाली एक युवती का कई दिनों से पीछा कर रहा था।

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक युवती की माँ ने बताया कि, 'आज देर शाम जब उनकी बेटी काम करके घर वापस आ रही थी तो यह लड़का उसका पीछा करता आ रहा था। युवती ने इस बारे में अपनी माँ से कई बार बताया भी था कि यह लड़का उसका कई दिनों से पीछा कर रहा है।' वहीं इस मामले में आगे यह भी बताया गया कि 'मां ने आज उसको पनकी रोड पर पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। पिटाई कुछ ऐसी नही बल्कि चप्पलों से कई बार शोहदों को मारा गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।'

होली के दिन युवती का घर से किडनैप कर दुष्कर्म, SP के कहने पर दर्ज हुआ मामला

रंग लगाने के बहाने घर में घुसे चार दरिंदे, युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

टॉयलेट गई पत्नी का इंतज़ार ही करता रह गया पति, उधर महिला के साथ हो गया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -