अमिताभ की फिल्म दिखाने के बहाने लड़की को दिखाई अश्लील फिल्म
अमिताभ की फिल्म दिखाने के बहाने लड़की को दिखाई अश्लील फिल्म
Share:

आए दिन आने वाले रेप के मामले के बारे में सुनकर सभी को हैरानी होती है. ऐसे में हाल ही में हरियाणा के रोहतक जिले का ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस मामले में एक 11 साल की बच्ची को पोर्न वीडियो दिखाने और उसके साथ अश्लील हरकतें करने का दोषी करार देते हुए 70 वर्षीय आरोपी को 3 साल की कैद और 2 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार आरोपी के खिलाफ 11 वर्ष की मासूम ने पुलिस को शिकायत दी है. बच्ची ने बताया कि दिन के साढ़े 11 बजे वह गली में एक लड़की के साथ खेल रही थी और इसी बीच आरोपी ने उसे कमरे में बुला लिया और कहा कि अमिताभ बच्चन की फिल्म दिखाऊंगा. उसके बाद बच्ची ने पुलिस को बताया कि बुजुर्ग उसे मोबाइल में अश्लील फिल्म दिखाकर उसके साथ गलत हरकत करने लगा और उसके चिच्चाने पर उसकी बहन ने आरोपी के चंगुल से उसे छुड़वाया.

बाद में मां पीड़िता को लेकर पुलिस के पास पहुंची और पुलिस ने आरोपी को 8 पोस्ट एक्ट और 3 एससी-एसटी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है और एक दिन पहले फास्ट ट्रैक अदालत ने आरोपी को वारदात का दोषी करार देकर 3 साल की कैद और 2 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है.

शादी के बाद प्रेमिका को बुलाया बैंक, सीढ़ियों पर बनाए शारीरिक संबंध और फिर..

घर में अकेले थे देवर और भाभी और पहुँच गए घरवाले, गेट खोलते ही...

बुआ को अकेले कमरे में देख बिगड़ी भतीजे की नियत, पेंट खोलकर करने लगा गंदी हरकतें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -