शादी के बाद प्रेमिका को बुलाया बैंक, सीढ़ियों पर बनाए शारीरिक संबंध
शादी के बाद प्रेमिका को बुलाया बैंक, सीढ़ियों पर बनाए शारीरिक संबंध
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि प्यार में पड़ने के बाद इंसान अपनी हद भूल जाता है और वह वो सब करता है जो उसे नहीं करना चाहिए. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. यह मामला कानपुर का है जहाँ एक प्रेमी कि प्रेमिका की शादी किसी और से हो गई जिस गम में वह इतना पागल हुआ कि उसने प्रेमिका की हत्या कर दी. जी इस मामले में एक महिला की शादी कुछ समय पहले ही हुई थी और शादी के बाद जब वह मायके आई तो उसकी हत्या हो गई.

खबरों के अनुसार युवती किसी दवाई के संदर्भ में घर से बाहर गई थी और जब देर रात तक वह नहीं आई तो परिवार वालों ने तलाश शुरू की उसके बाद उसकी लाश सिंहपुर नाम के सुनसान इलाके में मिली. बाद में पुलिस में इस बात की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई और पुलिस ने मामले की जांच की. जांच में यह बात सामने आई कि एक लड़के से लड़की लगातार बात करती थी और इसके बाद लड़के को हिरासत में लिया गया जहाँ लड़के ने सारी घटना के बारे में जानकारी दी.

लड़का लड़की का प्रेमी था और उसने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था लेकिन किन्ही कारणों से उसकी शादी नहीं कराई गई और इस कारण उसने प्रेमिका के शादी के बाद मायके आते ही उसे मिलने के लिए बैंक के पीछे सीढ़ियों पर बुलाया जहाँ सीढ़ियों पर दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए और इसी दौरान प्रेमी ने प्रेमिका के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और इसी के साथ प्रेमी ने बताया कि उसी दुपट्टे के सहारे उसने प्रेमिका को बाइक पर बिठाकर बांध लिया और अंधेरे में सुनसान इलाके में लाश को छोड़ आया. अब प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

राजधानी दिल्ली में फिर दो मासूम बनी हवस का शिकार,एक की हालत गंभीर

शादी का रिश्ता लेकर आये युवक की पीट-पीटकर हत्या

आज ही नहीं, पौराणिक काल में भी थे समलैंगिक संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -