घर में अकेले थे देवर और भाभी और पहुँच गए घरवाले, गेट खोलते ही...
घर में अकेले थे देवर और भाभी और पहुँच गए घरवाले, गेट खोलते ही...
Share:

आजकल आए दिन रिश्ते को तार तार करने वाली घटना सामने आ रही है. ऐसे में हाल ही में एक घटना बिहार के सराय मंगली गांव से सामने आई है. इस घटना में एक महिला का पति मुंबई में टैक्सी का काम करता था और उसकी पत्नी उसके घरवालों के साथ गाँव में रहती थी. एक दिन सारे घरवाले खेत गए थे और उस दौरान देवर और भाभी घर पर अकेले थे उस समय कुछ ऐसा हुआ जो कोई सोच भी नहीं सकता है. जब परिवार के सदस्य खेत से वापिस घर पहुंचे, काफी देर तक दरवाजा खटखटाने की कोशिश तो दरवाजा नहीं खुला और जब दरवाजा खुला तो जो उन्होंने देखा वह देखकर सन्न रह गये.

दरअसल घर में दो भाई थे और दोनों भाइयों के बीच जमीन का विवाद चल रहा था ऐसे में एक भाई मुंबई में टैक्सी का काम करने लगा था और दूसरा भाई घर में ही रह रहा था. वहीं देवर और भाभी में अक्सर जमीन को लेकर झगड़ा भी हुआ करता था एक दिन विवाद इतना बढ़ गया कि देवर ने भाभी की गला काटकर हत्या कर दी.

जी हाँ, जब एक दिन परिवार वाले खेत पर गए तो देवर में मौका पाकर भाभी की हत्या कर दी और जब घरवाले घर पहुंचे तो काफी देर तक दरवाजा खटखटाने की कोशिश तो दरवाजा नहीं खुला जिससे परिवार वालों को शंका हुई तो दीवार कूदकर छत के जरिए अंदर पहुंचे तो होश उड़ गए और उन्होंने इस घटना के बारे में पुलिस को बताया और पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी है.

भाभी से बनाते हो संबंध तो अगले जन्म में कभी नहीं बना पाओगे संबंध

देवर के प्यार में पागल हुई दो बच्चों की माँ, बना लिए संबंध और फिर...

देवर संग रंगरलियां मना रही थी भाभी,पति के सामने खुली पोल और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -