बार-बार पत्नी को इस काम के लिए मना करता था पति, एक रात दी खौफनाक सजा
बार-बार पत्नी को इस काम के लिए मना करता था पति, एक रात दी खौफनाक सजा
Share:

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके से एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है उसकी इस वारदात के बाद आरोपी को उसके बच्चों ने ही पकड़ लिया और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है अब आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन की जा रही है। इस पूरे मामले में मिली जानकारी के तहत नगमा किराए के मकान में अपने परिवार के साथ गली नंबर-10, नेहरू विहार में रहती थी।

यहाँ उसके परिवार में पति शफीक उर्फ छोटे के अलावा तीन बेटे जावेद, आमिर, समीर व दो बेटी हैं। मिली जानकारी के अनुसार शफीक राजमिस्त्री का काम करता है और परिवार पिछले करीब आठ साल से इसी मकान में रहता था। वहीं शफीक को शक था कि उसकी पत्नी के बुलंदशहर में किसी अब्बास नामक शख्स से संबंध हैं। इसी बात पर दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद होता था। बीते शनिवार शाम को भी इसी बात पर कुछ अनबन हुई थी और शनिवार रात को नगमा पहली मंजिल के अपने कमरे में सो रही थी। इन सभी के बीच शफीक ने सोते समय नगमा के सिर पर चापड़ से हमला कर दिया और शोर हुआ तो परिवार वहां आ गया। उसके बाद परिवार ने शफीक को मौके पर ही पकड़ लिया गया।

वहीं यह सब होने के बाद परिवार फौरन गंभीर हालत में नगमा को लेकर जीटीबी अस्पताल भागा हालाँकि वहां इलाज के दौरान नगमा ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है इस बारे में परिवार ने देर रात 3:40 बजे पुलिस को सूचना दी और सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर नगमा का शव मोर्चरी भेजा। अब पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

डिप्रेशन बना युवक की मौत का कारण, जानिए क्या है पूरा मामला

रोड रेज केस में हुई फायरिंग का शिकार हुए 2 लोग

फैशन डिजाइनर के साथ कपड़ा शोरूम के मालिक ने की हैवानियत, फिर देने लगा ये धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -